प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नतीजों के बाद जाएंगे BJP हेडक्वार्टर, जश्न की तैयारी शुरू

0

चुनावी नतीजों के बाद शाम 5 बजे से बीजेपी मुख्यालय में जश्‍न शुरू होगा और पीएम मोदी 6.30 बजे पार्टी मुख्यालय पहुंचेंगे।चार राज्यों में से तीन (मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्‍तीसगढ़) में भाजपा आगे चल रही है, जबकि कांग्रेस सिर्फ तेलंगाना में आगे है। बीजेपी के कार्यकर्त्ता इस मौके पर जश्न मनाने की तैयारी कर रही है।

अब खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 6.30 बजे भाजपा मुख्यालय पहुंचेंगे और भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। बता दें कि सुबह से वोटों की ग‍िनती से पहले कांग्रेस ने द‍िल्‍ली से लेकर भोपाल तक जमकर पटाखे फोड़े और जश्‍न मनाया लेक‍िन रुझानों का ट्रेंड पार्टी के ल‍िए उल्‍टे पड़े।

तीन राज्‍यों में बीजेपी की प्रचंड बढ़त के बाद अब पार्टी ने जश्‍न की तैयारी शुरू कर दी है। सबसे पहले मतदान छत्तीसगढ़ में 7 और 17 नवंबर को हुआ, मध्य प्रदेश में 17 नवंबर, राजस्थान में 25 नवंबर और तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान हुआ।

अभी तक जो रुझान सामने आए हैं उसमें छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और बीजेपी 44 सीटों पर आगे है। एमपी में बीजेपी 156 और कांग्रेस 71 सीटों पर आगे है। वहीं राजस्थान में शुरुआत में काटें की टक्कर दिखाई दे रही थी।लेकिन बाद में बीजेपी ने यहां वापसी की और अभी पार्टी 105 और कांग्रेस यहां 72 सीटों पर आगे है। वहीं तेलंगाना में कांग्रेस इतिहास रचने की ओर अग्रसर है। शुरूआती रुझानों में कांग्रेस को बहुमत मिल चुका है। फ़िलहाल यहां कांग्रेस 70 और बीआरएस 37 सीटों पर आगे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *