पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौाहन पर हमला बोला

0

शिवराज जी राजस्थान में जाकर अपनी झूठ मशीन का अभियान चला रहे

भोपाल |मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद अब राजस्थान में सभी दलों के दिग्गज प्रचार अभियान में जुटे है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौाहन भी भाजपा के लिए प्रचार करने राजस्थान के दौरे पर है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौाहन पर हमला बोला है।

कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर लिखा कि शिवराज जी, अब मध्य प्रदेश में आपको कोई नहीं सुन रहा तो आप राजस्थान में जाकर अपनी झूठ मशीन का अभियान चला रहे हैं। उन्होंने लिखा कि आप राजस्थान को बताइए कि मध्य प्रदेश को आपने घोटालों में नंबर वन बना दिया, महिला अत्याचार में नंबर वन बना दिया, आदिवासी अत्याचार में नंबर बना दिया और बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया।

पूर्व सीएम ने लिखा कि आप अपनी उपलब्धियां सुनाइए कि कैसे आपने डंपर घोटाला किया, व्यापम घोटाला किया, महाकाल लोक घोटाला किया, पटवारी भर्ती घोटाला किया, आरक्षक भर्ती घोटाला किया और मध्य प्रदेश का नाम घोटाले से बदनाम कर दिया।

इसलिए ना तो मध्य प्रदेश की जनता अब आपकी बातों पर भरोसा करती है और ना ही राजस्थान की जनता आपकी घोषणा मशीन को सुनने में समय बर्बाद करेगी। बता दें राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान है। इसके बाद मध्य प्रदेश, राजस्थान समेत पांच राज्यों में तीन दिसंबर को मतगणना एक साथ होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *