पाकिस्तान में एक और आतंकी हमला, 8 लोगों की मौत और 26 घायल

0

पाकिस्तान में एक और आतंकी हमले का मामला सामने आया है। यह आतंकी हमला पाकिस्तान के गिलगित बाल्टिस्तान में हुआ जिसमें 8 लोगों ने अपनी जान गंवाई।पाकिस्तान में लंबे समय तक आतंकवाद को पनपाने के साथ ही पनाह भी दी गई है।

लंबे समय तक जिस पाकिस्तान ने आतंकवाद को फैलाया, अब वो पाकिस्तान खुद भी आतंकवाद के चंगुल में फंस चुका है। पाकिस्तान में आए दिन ही आतंककवाद की घटनाएं देखने को मिलती हैं। पाकिस्तान में शनिवार को एक बार फिर आतंकी हमले का मामला सामने आया। यह हमला शनिवार को गिलगित बाल्टिस्तान में हुआ और इसका निशाना बनी यात्रियों से भरी एक बस।

आतंकियों ने बस पर किया हमला

शनिवार को गिलगित बाल्टिस्तान में चिलास के पास दिआमेर जिले में यह आतंकी हमला हुआ। इस हमले में कुछ आतंकियों ने यात्रियों से भरी एक बस पर हमला कर दिया। आतंकियों ने बस में गोलीबारी कर दी जिससे बस में आग लग गई।

8 लोगों की मौत और 26 घायल

गिलगित बाल्टिस्तान में चिलास के पास दिआमेर जिले में बस पर हुए आतंकी हमले में 8 लोगों की मौत हो गई और 26 घायल हो गए। घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। ऐसे में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *