टाइगर 3′ के संडे के आंकड़े सामने आ गए हैं। फिल्म का कलेक्शन औंधेमुंह गिरा

0

सलमान खान की स्टारर फिल्म टाइगर 3 को रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं फिल्म हर दिन जहां कमाल कर रही थी अब संडे को बेहद खराब कलेक्शन हुआ है। फिल्म की रफ्तार एकदम से इतनी नीचे जाएगी किसी ने नहीं सोचा था।

संडे को टाइगर 3 से जितनी उम्मीद थी फिल्म ने उन सब पर पानी फेर दिया है। शनिवार को टाइगर 3 ने बवाल मचा दिया था तो वहीं संडे को फिल्म का ग्राफ एक दम से मुंह के बल गिरा है। ने संडे के अर्ली ट्रेड के आंकड़े जारी कर दिए हैं फिल्म का कलेक्शन देख हैरानी हो रही है…

‘टाइगर 3’ संडे को हुई धड़ाम
ने जो अर्ली ट्रेड के नंबर्स जारी किए है उनके अनुसार सलमान खान की फिल्म ने संडे को अभी तक का सबसे बुरा कलेक्शन किया है। फिल्म ने रिलीज के 15वें दिन यानी 26 नवंबर को महज 82 लाख की ही कमाई कर पाई है पर ये आंकड़े शाम होते-होते बदल सकते हैं अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिल्म का कुल कलेक्शन 266.09 करोड़ हो जाएगा।

‘टाइगर 3’ की एनिमल फिल्म रिलीज होने से पहले ही हालत खस्ता हो गई है। फिल्म से जहां इस वीकेंड शानदार कमाई की उम्मीद थी फिल्म वो पूरा नहीं कर पाई है। अब देखना होगा कि 1 दिसंबर जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म रिलीज होगी तक टाइगर 3 का हाल क्या होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *