जॉन सीना की पूर्व मंगेतर , निक्की ने शानदार तस्वीरें शेयर कर फैलाई सनसनी

0

रैसलर जॉन सीना की पूर्व मंगेतर है निक्की
लंदन । मशहूर डब्ल्यूडब्लयूई रैसलर जॉन सीना की पूर्व मंगेतर निक्की बेला ने सोशल मीडिया पर शानदार तस्वीरें शेयर कर सनसनी फैला दी है। निक्की ने फटी नीली जींस पहने एक फोटो शेयर की है । बेला की उक्त फोटो पर जमकर कमेंट आए। जिसमें एक फैंस ने कमेंट किया कि क्या आप शादीशुदा हैं।

एक ने लिखा 30 की उम्र पार कर भी आप आग की तरह हैं।बीते दिनों ही निक्की गार्सिया ने एक शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वह और उनके पति एक और बच्चे के लिए प्लानिंग कर सकते हैं। 39 वर्षीय निक्की ने कहा कि मेरे पति आर्टेम एक और चाहते हैं जबकि मैं एक के साथ अच्छी हूं। हालांकि मुझे नहीं पता। हम देखेंगे। दरअसल, कभी-कभी सब कुछ भाग्य पर निर्भर होता है। आप जानते हैं कि मेरी बहन ब्री गार्सिया तब विशेष रूप से बच्चे के लिए प्रयास नहीं कर रही थी जब वह 2019 में अपने दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती हो गई थी।

निक्की ने कहा कि मैं सोच रही थी कि मेरे पास केवल एक ही होगा। ब्री की अब एक 6 साल की बेटी बर्डी और 3 साल का बेटा बडी है। उन्होंने कहा कि यह कितना अजीब है कि मैं गलती से गर्भवती हो गई। और मेरा यह समय निक्की के साथ मेल खा गया। जब निक्की माटेओ के साथ गर्भवती थी। ब्री ने 1 अगस्त, 2020 को बडी को जन्म दिया था जबकि उसके ठीक एक दिन बाद उसकी बहन और आर्टेम ने माटेओ का स्वागत किया था।एक शो के दौरान उन्होंने बताया था कि कॉलेज लाइफ में उनका दो बार रेप हुआ था। बेला ने कहा कि यह ऐसी उम्र थी जब आप यह तय नहीं कर पाते कि आपके साथ जो हुआ है वो सही या गलत।

आप बस तनाव में घिर जाते हैं। कुछ महीने बाद जब मैं कॉलेज जाने लगी तो वहां एक कॉलेज छात्र ने मेरे साथ बलात्कार किया। एक के बाद एक हुई घटनाओं से मैं टूट चुकी थी। मुझे खुद पर शर्म आने लगी थी। लगता था कि पूरे घटनाक्रम की जिम्मेदार मैं ही हूं। इसने मुझे हिम्मत नहीं दी। मैंने अपने साथ हुए इस घटनाक्रम के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। बता दे कि निक्की अपने पास्ट के बारे में बताते से बिल्कुल भी नहीं झिझकती। निक्की अभी डेटिंग रियालिटी शो टि्वन लव को अपनी बहन ब्री के साथ होस्ट कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *