कांग्रेस नेता ने किया ये बड़ा कांड, 11 लोगों की गई जान, जानिए पूरा मामला

0

नई दिल्ली  हरियाणा में जहरीली शराब पीने से अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वाले यमुनानगर के 9 और अंबाला के दो है। कई लोगों का अभी इलाज चल रहा है।दिवाली से पहले हरियाणा में मौत का तांडव देखने को मिला। कांग्रेस नेता ने प्रदेश में ऐसा कांड कर दिया कि 11 लोगों की मौत हो गई है।

दरअसल, जहरीली शराब पीने से अब तक 11 लोगों की जान जा चुकी है। अभी कई लोगों को अस्पताल में इलाज चल रहा है। यमुनानगर में 9 लोगों की मौत हुई है तो वहीं, अंबाला में दो लोगों की मौत हुई। मरने वाले मंडेबरी, पंजेटो का माजरा और फूंसगढ़ के बताए जा रहे है। मंडेबरी में जहरीली शराब पीने से सबसे ज्यादा छह मौत हुई हैं।

जहरीली शराब मामले में पुलिस ने अभी तक कांग्रेस नेता, ठेकेदार सहित सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अंबाला में दो लोगों की हुई मौत

अंबाला के गांव धनौरा में नकली शराब पीने से दो लोगों की जान चली गई। मरने वाले दोनों मजदूर नकली शराब फैक्ट्री में काम करते थे। इनकी पहचान शिवम उर्फ लोकेश और दीपक निवासी गांव कुरथल थाना बुढाणा मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि यह दोनों बराड़ा थाना क्षेत्र में किराए पर रहते थे।

कांग्रेस नेता, ठेकेदार और सप्लायर सहित सात गिरफ्तार

जहरीली शराब प्रकरण में पुलिस ने अभी तक कांग्रेस नेता समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें शराब ठेकेदार, सप्लायर व अंबाला के बिंजलपुर में नकली शराब बनाने वाले शामिल हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसा इस मामले में अभी और भी कई गिरफ्तारियां होने की संभावना है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *