कर्नाटक में इस टीचर की करतूत से क्लास 2 की छात्रा पड़ी बीमार

0

कर्नाटक के शिमोगा जिले से एक टीचर की करतूत सामने आई है। यहां पर एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने कथित तौर पर ब्राह्मण नाबालिग छात्रा को जबरदस्ती अंडा खिला दिया।

जिसके चलते उसकी तबीयत खराब हो गई। इस मामले में छात्रा के पिता ने कहा कि उनकी बेटी मानसिक रूप से परेशान हो गई। बच्ची के पिता श्रीकांत ने शिवमोग्गा डीडीपीआई सीआर परमेश्वरप्पा के पास शिकायत दर्ज कराई। बता दें कि लड़की शिवमोग्गा में गार्टिकेरे के पास कम्माची गांव में कर्नाटक पब्लिक स्कूल में क्लास 2 की छात्रा है। उसके पिता भी इसी स्कूल में शिक्षक हैं।

छात्रा ने कभी नहीं खाया मांसाहारी भोजन

सात साल की बच्ची ने अपने पिता से शिकायत की कि उसके शिक्षक ने उससे कहा था कि अच्छे स्वास्थ्य के लिए अंडे बहुत जरूरी हैं। छात्रों को पोषक पूरक के रूप में अंडे दिये जाते हैं। इसके बाद श्रीकांत ने शिवमोग्गा डीडीपीआई सीआर परमेश्वरप्पा के पास शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में उन्होंने बीईओ से जांच करने के आदेश दिए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रीकांत ने बताया कि उनकी बेटी ने कभी मांसाहारी भोजन नहीं किया है लेकिन दो दिन पहले उसे अंडा खाने के लिए मजबूर किया गया। उन्होंने स्कूल के सहायक शिक्षक पुट्टास्वामी के खिलाफ शिकायत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *