कटरीना ने फिल्म मैरी क्रिसमस को सबसे चैलेंजिंग फिल्म बताई ,जमकर की तारीफ विजय सेतुपति की

0

कटरीना कैफ ने विजय सेतुपति को बताया वंडरफुल

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ हाल ही में जेदाह के रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं। इस दौरान ब्लैक कलर की साड़ी में कटरीना ने हुस्न का जलवा बिखेरा। इवेंट में अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ के बारे में भी बात की।

‘टाइगर 3’ के बाद कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म पहले दिसंबर में रिलीज होनी थी, लेकिन डेट पोस्टपोन कर दी गई है। मूवी जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। लीड रोल में कटरीना के साथ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति  हैं।

कटरीना कैफ ने मैरी क्रिसमस को बताया चैलेंजिंग फिल्म
कटरीना कैफ ने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ के बारे में बात की है। कटरीना ने बताया कि यह उनके करियर की सबसे चैलेंजिंग मूवी है। अभिनेत्री ने कहा-मुझे विजय सेतुपति के साथ मैरी क्रिसमस में काम करने का मौका मिला। यह बहुत खूबसूरत था। यह मेरे करियर की अब तक की सबसे कठिन फिल्म है। उस कैरेक्टर ने मेरे अंदर से काफी कुछ बाहर निकाला है और अनुभव शानदार रहा है। वह (डायरेक्टर) आपको अभिनेता के रूप में चैलेंज देते हैं।

ऊपर से यह एक द्विभाषी फिल्म है। हमने फिल्म को हिंदी और तमिल में शूट किया। मैंने तमिल वर्जन के लिए तमिल में शूटिंग किया। ऐसे में दो-दो बार शूट करना होता था। इसलिए यह मुश्किल था, लेकिन रोमांच से भरा था।
कटरीना कैफ ने विजय सेतुपति को लेकर की बात
कटरीना कैफ ने विजय सेतुपति की तारीफों के पुल बांधे और उन्हें अद्भुत बताया है। कटरीना ने कहा, “मेरे को-स्टार विजय सेतुपति बहुत अद्भुत हैं। जब हम हिंदी शूट करते थे तो वह शानदार होते थे, लेकिन जब हम तमिल में शूट करते थे तो वह एक अलग अभिनेता बन जाते थे।”
बता दें कि कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *