ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहद संकट में पाकिस्तान टीम, प्‍लेइंग -11 बनाने की भी आफत

0

 

नई दिल्‍ली । वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान का अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है. यह मैच 20 अक्टूबर को बेंगलुरु में खेला जाना है. इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम प्रबंधन बेहद संकट में है। उनके लिए फिलहाल इस मुकाबले की प्लेइंग-11 भी बनाना मुश्किल हो रहा है।

दरअसल, बेंगलुरु पहुंचते ही पाकिस्तान टीम के ज्यादातर खिलाड़ी वायरल बुखार के चपेट में आ गए थे. बेंगलुरु में इन दिनों वायरल फीवर का प्रकोप है. संभवतः बदलते मौसम के कारण यहां लोगों की तबीयत बिगड़ रही है. जब पाक टीम की स्क्वाड यहां पहुंची तो वह भी इस बुखार की चपेट में आ गई. कुछ खिलाड़ियों को छोड़कर ज्यादातर प्लेयर्स बीमार पड़ गए. हालांकि अब कुछ खिलाड़ियों के रिकवर होने की भी खबरें आ रही हैं लेकिन फिर भी जब तक सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट नहीं होते तब तक पाकिस्तान टीम प्रबंधन के लिए यह परेशानी का सबब बना रहेगा.

PCB ने दी खिलाड़ियों की रिकवरी पर अपडेट

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के मीडिया मैनेटर अहसान इफ्तिखार ने इस मामले पर मंगलवार शाम को अपडेट दी. उन्होंने कहा, ‘पिछले दिनों कुछ खिलाड़ी बुखार की चपेट में आ गए थे लेकिन उनमें से ज्यादातर खिलाड़ी अब पूरी तरह से रिकवर हो गए हैं. जो खिलाड़ी फिलहाल रिकवरी वाली स्टेज में हैं, वह मेडिकल टीम की निगरानी में हैं.’

बता दें कि टीम इंडिया से अपना पिछला मुकाबला गंवाने के बाद पाकिस्तान टीम के लिए अगला मुकाबला अहम है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दर्ज कर वह हर हाल में जीत के ट्रैक पर लौटना चाहेगी. अगर पाक टीम ऐसा कर पाने में कामयाब नहीं रहती है तो वह सेमीफाइनल की रेस में पिछड़ती जाएगी.

ऐसी है पाकिस्तान की वर्ल्ड कप स्क्वाड

फखर जमां, इमाम उल हक, अब्दुल्ला शफीक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *