ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी की हालात खराब, बेंगलुरु में हुआ वायरल फीवर

0

नई दिल्‍ली । शुक्रवार को बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली अपनी ग्रुप क्लैश से पहले ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हालत खराब हो गई है। कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों को सिटी में आने के बाद से वायरल फीवर हुआ। पाकिस्तानी खिलाड़ी बीते रविवार 15 अक्टूबर को अहमदाबाद से बेंगलुरु पहुंचे थे। 14 अक्टूबर को पाक खिलाड़ी भारत से सात विकेटों से हार का सामना करके आ रहे थे।

खिलाड़ी बुखार से हुए पीड़ित

PCB के मीडिया मैनेजर अहसान इफ्तिखार नागी ने बताया कि मंगलवार को ज्यादातर पाकिस्तानी खिलाड़ी जिन्हें वायरल फीवर था रिकवर हो गए हैं। पिछले दिनों कुछ खिलाड़ियों को बुखार हो गया था। इनमें से ज्यादातर खिलाड़ी पूरी तरह से रिकवरी पर हैं। जो भी खिलाड़ी अभी रिकवरी की स्टेज पर हैं उन्हें मेडिकल पैनल की ऑब्जरवेशन में रखा गया है। पीसीबी के मीडिया मैनेजर ने साथ ही कंफर्म किया कि पाक टीम के कप्तान बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी खेल में बढ़िया कर रहे हैं और दोनों पूरी तरह से स्वस्थ भी हैं।

वायरल फीवर के केसों में हुई बढ़ोतरी

बेंगलुरु में बीते कुछ दिनों में वायरल फीवर के बहुत से केस देखने को मिले हैं। कुछ दिनों के बाद से मौसम के बदलते रुख की वजह से लोग बीमार पड़ रहे हैं। बता दें कि 20 अक्टूबर को पाकिस्तान की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया से होगी। टीम प्वाइंट्स टेबल पर अच्छी पोजिशन में है। ऐसे में इस मैच को जीतकर वो फिर एक बाद मजबूत स्थिति में लौट सकती है। वहीं ऑस्ट्रेलिया का अब तक का प्रदर्शन वर्ल्ड कप में निराशाजनक रहा है। ऑस्ट्रेलिया प्वाइंट्स टेबल पर तीन में से सिर्फ एक मैच जीतने के बाद आठवें पायदान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *