आमने-सामने कार्यक्रम में सवालों के जवाब देने नहीं पहुंचे BJP के राष्ट्रीय महासचिव

0

इंदौर। गैंग रेप दुनिया का सबसे घृणित अपराध है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने नामांकन के शपथ-पत्र में यह संगीन जुर्म क्यों छिपाया? हालांकि जनता से यह सच छिपा नहीं है।यह बात इंदौर-1 से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने इंदौर प्रेस क्लब में आयोजित आमने-सामने कार्यक्रम में कही। कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी कैलाश को भी आना था, लेकिन वे नहीं पहुंचे। सूचना दी गई कि वे बागियों को मानने के लिए दौरे पर हैं।

शुक्ला ने कहा कि कैलाश जनता, कानून, आयोग और अदालत का सम्मान नहीं करते हैं तो चुनाव क्यों लड़ रहे हैं। वे तो बोल चुके हैं कि वोट मांगने जनता के बीच नहीं जाएंगे। जो आदमी आज नहीं आ रहा है, वह कल क्या आएगा? उन्हें शपथ-पत्र में प्रकरण बताने थे। हम तो काम-धंधे पर चले जाते हैं,

लेकिन माता-बहनें ही घर के काम करवाती हैं। शुक्ला ने कहा कि एक कार्यक्रम के दौरान मंच से कैलाश ने बोला था कि मैं एसपी को बुलाकर बोलता हूं कि मनोज परमार मेरा आदमी है। मारना मत, भेज रहा हूं। वे बोल रहे हैं कि मैं विधायक बना तो परमार विधानसभा चलाएगा। ऐसा हुआ तो क्षेत्र का क्या होगा? उन्होंने हमेशा खुद का और गुंडे-बदमाशों का विकास किया है।

मुख्यमंत्री बनने के लिए लड़ रहे चुनाव

शुक्ला ने कहा कि मैंने आज तक चंदाखोरी नहीं की। मेरे सामने जो प्रत्याशी हैं, वे चंदे के अलावा कोई बात नहीं करते। वे नशे के बात कर रहे हैं, जो दो नंबर में हो रहा है। अवैध कॉलोनियां काटने वाले अधिकांश भाजपा नेता हैं। शुक्ला का कहना था कि कैलाश विजयवर्गीय को मेरे पिता ने पार्षद का टिकट दिया था। बाद में वे विधायक, मंत्री और महापौर बने। वे तो बोलते हैं कि मुख्यमंत्री बनने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

षड्यंत्र के तहत गोलू को टिकट

शुक्ला ने कहा कि कैलाश ने गोलू शुक्ला को टिकट देकर परिवार को तोड़ने की साजिश की है। मेरा परिवार मेरे साथ है। वे कितनी भी साजिश रच लें, परिवार टूटेगा नहीं। समाज को भी तोड़ने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि पश्चिम रिंग रोड बनाया जाना चाहिए। मैंने पहल की थी और रास्ता भी बताया था कि कहां से निकाला जा सकता है। योजना बनी, लेकिन भाजपा सरकार आ गई और काम नहीं होने दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *