अवैध उत्खनन के खिलाफ कारर्वाई करने गए थे पटवारी। वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हुआ ट्रैक्टर चालक।

0

प्रशासन की तमाम सख्तियों और लगातार कार्रवाईयों के बावजूद मध्य प्रदेश के रेत माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। आलम ये है कि यहां रेत का अवैध उत्खनन थमने का नाम नहीं ले रहा है। माफियाओं के हौसले इस कदर बुलंद हैं

कि ये कार्रवाई करने वाले अधिकारियों तक की जान लेने में गुरेज नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला सूबे के शहडोल जिले से सामने आया है, जहां रेत माफिया ने अवैध उत्खनन रोकने गए पटवारी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार दिया है।

वारदात को अंजाम देने के बाद बेखौफ रेत माफिया अपना ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार भी हो गया। फिलहाल, पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है। आपको बता दें कि ये दिल दहला देने वाली घटना जिले के अंतर्गत आने वाले देवलोंद थाना इलाके के गोपालपुर से गुजरने वाली सोन नदी की है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि शनिवार रात को पटवारी प्रसन्न सिंह अपने साथियों के साथ रेत का अवैध उत्खनन रोकने गोपालपुर स्थित सोन नदी के घाट पर पहुंचे थे। इस दौरान मौके पर कार्रवाई करते हुए पटवारी प्रसन्न सिंह ने रेत का अवैध उत्खनन कर परिवहन करते एक ट्रैक्टर को पकड़ लिया था। इस दौरान रेत माफिया ने कार्रवाई से बचने के लिए पटवारी के ऊपर ही ट्रैक्टर चढ़ा दिया। बताया जा रहा है कि रेत से भरे ट्रैक्टर का टायर सिर पर चढ़ने से पटवारी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रेत माफिया ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। पटवारी प्रसन्न सिंह ब्यौहारी के खड्ड में पदस्थ थे। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरु कर दी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed