अफगानिस्तान ने पाकिस्तान की उतार दी इज्जत,प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी मुश्किल से बोल पा रहे थे बाबर आजम

0

झुके कंधे, शर्म में डूबे खिलाड़ी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी मुश्किल से अपने आंसू रोकते बाबर आजम। अफगानिस्तान से विश्व कप में मिली हार के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों का बुरा हाल था। 8 विकेट की हार अफगानिस्तान के क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा दिन रहा, जबकि पाकिस्तान के लिए शर्मनाक दिन रहा।

​पाकिस्तान टीम जब विश्व कप 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत रवाना हो रही थी तो वहां की मीडिया, पूर्व क्रिकेटर और फैंस बाबर सेना को बब्बर शेर बता रहे थे। उसने अपने शुरुआत दो मैच जीते भी, लेकिन जल्द ही उसकी पोल खुल गई। भारत के खिलाफ हार के बाद उसके खिलाड़ियों का आत्मविश्वास ऐसा गिरा कि टीम अफगानिस्तान से भी हार गई। हार भी ऐसी वैसी नहीं, 8 विकेट की बड़ी हार। इस हार के बाद पाकिस्तान टीम शर्म से पानी-पानी नजर आई। मैच के बाद पाकिस्तान टीम बड़ी मुश्किल से अपने आंसू रोकते नजर आई। आइए जानें किस तरह से अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को शर्मनाक हार के लिए मजबूर किया।

इस दहाड़ की हूंकार पाकिस्तान तक
पाकिस्तान को हराने के बाद अफगानिस्तानी बल्लेबाज शाहिदी ने दहाड़ लगाई। इस तस्वीर की हूंकार पाकिस्तान के हर क्रिकेट फैन को शर्मसार होने के लिए मजबूर कर देगी।

बाबर आजम शर्मसार
पाकिस्तान को हारता देख कप्तान बाबर आजम निराश हो गए थे। उनकी बॉडी लैंग्वेज से साफ पता चलता है कि यह हार कितनी शर्मसार करने वाली है।

शाहीन अफरीदी के हौसले पस्त दिखे
दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज होने का दावा करने वाले शाहीन अफरीदी का घुटनों पर हाथ रखकर झुकना बतलाता है कि किस कदर पाकिस्तानी टीम के हौसले पस्त हो गए थे।

रिजवान तो मुंह छिपाते नजर आए
पाकिस्तान की जीत पर बड़ी-बड़ी बातें करने वाले मोहम्मद रिजवान बुरी तरह शर्मसार थे। वह अपना मुंह छिपाते नजर आए।

ये क्या हो गया
अफगानिस्तान से हार के बाद पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी अपनी तकदीर को कोस रहे होंगे। पाकिस्तान जिसका क्रिकेट गुरु होने का दावा करता था उसी से हार मिलना उसके लिए शर्मसार होना है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी मुश्किल से बोल पा रहे थे बाबर आजम
कप्तान बाबर आजम का हाल बुरा था। वह प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी मुश्किल से बोल पा रहे थे। यह हार जिंदगीभर याद रहेगी
पाकिस्तान टीम को यह हार जिंदगीभर याद रहेगी। अफगानिस्तान से पहली वनडे हार और वह भी विश्व कप में शायद ही कोई टीम चाहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *