अपनी मीठे आम वाली पोस्ट पर नवीन उल हक ने सफाई देते हुए कहा ‎कि इस पोस्ट का विराट कोहली से कोई लेनादेना नहीं

0

नई दिल्ली । अपनी मीठे आम वाली पोस्ट पर नवीन उल हक ने सफाई देते हुए कहा ‎कि इस पोस्ट का विराट कोहली से कोई लेनादेना नहीं है। दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक में तीखी बहस हुई थी। इसके बाद विराट जब मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में महज 1 रन पर आऊट हो गए थे तो नवीन उल हक ने सोशल मीडिया पर मीठे आम वाली पोस्ट डाली थी।

प्रशंसकों को लगा था कि नवीन उल हक भारतीय स्टार कोहली को चिढ़ा रहे हैं। लेकिन अब घटना के कई महीने गुजर जाने के बाद नवीन ने दावा किया है कि वह मैच के दौरान फल खा रहे थे और उनके कैप्शन का विराट से कोई लेना-देना नहीं था। हालां‎कि यह बात अलग है ‎कि प्रशंसक इसे अलग दिशा में ले गए।

इस संबन्ध में नवीन ने बताया कि मैंने धवल  से कहा कि वह मेरे लिए आम कब लाएंगे क्योंकि यह मौसम था। वह उसी दिन मेरे लिए आम लेकर आए जब एमआई का मुकाबला आरसीबी से था। मैं खेल देख रहा था और मैंने एक पोस्ट डाला और जो तस्वीर मैंने डाली उसमें विराट भी नहीं था।

नवीन ने कहा ‎कि मेरी पोस्ट में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी दिखे। इसके बाद प्रत्येक मैच में नवीन हक की मौजूदगी में प्रशंसकों ने विराट कोहली के नारे लगाए। उस ‎दिन नवीन की जमकर ट्रोलिंग हुई। हालां‎कि इसके बाद ग्लोबल टूर्नामेंट में दोनों आमने-सामने आए और अपने झगड़े को खत्म करने का फैसला किया। नवीन ने कहा कि मैं एक खिलाड़ी के रूप में विराट कोहली का सम्मान करता हूं। उन्होंने एक क्रिकेटर के रूप में बहुत कुछ किया है और अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हमें इसे स्वीकार करना होगा. हमने एक-दूसरे से नजरें मिलाईं और उन्होंने कहा कि चलो अपने मतभेद खत्म कर लें और मैं इस पर सहमत हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed