प्रधानमंत्री के प्रयासों से आम आदमी के मन में स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़ी: बाबूलाल मरांडी

0
भारतीय जनता पार्टी ने सेवा पखवाड़ा के तहत स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया
 RANCHI: तेज बारिश के बीच प्रधानमंत्री के आह्वान पर पार्टी के नेता एवम कार्यकर्ता स्वच्छता अभियान में शामिल होकर चौक चौराहों,सड़कों, पार्कों की सफाई की।
प्राकृतिक जल श्रोत नदी, तालाब,झरनों  से गंदगी को हटाया।तथा महापुरुषों की प्रतिमाओं,चबूतरों  को साफ कर माल्यार्पण किया।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने अपने संकल्प यात्रा के क्रम में आज गिरिडीह स्थित अंबेडकर चौक  परिसर पर स्वच्छता अभियान चलाया।
 श्री मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आम जनता के मन में स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़ी है।
उन्होंने कहा कि धीरे धीरे सार्वजनिक स्थल ,सड़क,पार्क भी अपने घरों की तरह साफ रहे इसका अभ्यास निरंतर बढ़ रहा। आने वाले दिनों में स्वच्छ भारत दुनिया केलिए उदाहरण बनेगा।
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान आज सुबह 10 बजे स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री रघुवर दास रांची के सर्कुलर रोड स्थित नगड़ा टोली सरकारी विद्यालय के पास सफाई अभियान में शामिल हुए ।
श्री दास ने प्रधानमंत्री के सपनो का भारत स्वच्छ भारत समृद्ध भारत स्वावलंबी भारत बनाने का आह्वान किया।
अपने छत्तीसगढ़ प्रवास के क्रम में प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह जगदलपुर(छत्तीसगढ़) में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा देशवासियों को स्वच्छता अभियान में श्रमदान का आह्वान के निमित भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ  शहीद स्मारक पार्क के प्रांगण में सफाई किया।
उन्होंने महात्मा गांधी व 1876 में शोषण मूलक नीति के विरोध मुरिया आदिवासी विद्रोह के  क्रांतिकारी शहीद वीर झाड़ा सिरहा की प्रतिमा को जल से स्वच्छ कर माल्यार्पण किया।
आज प्रदेश भर में हजारों स्थानों पर पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता स्वच्छता अभियान में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *