हकदार को भागीदार बनाना हमारा लक्ष्य: सुदेश महतो

0

पूर्व आईएएस अधिकारी ब्रज मोहन कुमार आजसू पार्टी में हुए शामिल

 राज्य के विकास के लिए एक मात्र राजनीतिक विकल्प है आजसू पार्टी : ब्रज मोहन

RANCHI : राज्य में सीटों की संख्या बढ़े और इसके आधार पर विधान परिषद का गठन हो यह हमारा लक्ष्य। यह राज्य के लिए भी आवश्यक है।

राज्य के विकास के लिए काम करने के लिए सिर्फ राजनीतिक अनुभव या राजनीति के माध्यम से जीत कर आने वाला व्यक्ति ही काम कर सकता है इस अवधारणा को बदलना होगा।

और अलग अलग सेक्टर में योगदान देने वाले और अपने अनुभव से झारखंड के लिए बेहतर काम करने वाले लोग राज्य को नेतृत्व दें इस दिशा में काम करने की आवशकता है।

नई सोच के साथ नए नेतृत्व को आगे आना होगा। सभी हकदार को भागीदार बनाना हमारा लक्ष्य है।

उक्त बातें पूर्व उपमुख्यमंत्री सह पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने रांची स्थित उनके आवासीय कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में कही।

इस दौरान भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के पूर्व अधिकारी ब्रज मोहन कुमार और आदित्यपुर नगर निगम के पूर्व वार्ड पार्षद सोनू सिंह ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी की सदयस्ता ग्रहण की।

ब्रज मोहन बिहार अभियंत्रण सेवा में रहते हुए जल संसाधन विभाग के मुख्य अभियंता के पद पर रहे।

भारतीय प्रशासनिक सेवा में सचिव स्तर के अधिकारी रहते हुए एमडी झारखंड आवास बोर्ड, विशेष सचिव उच्च शिक्षा, प्रशासक स्वर्णरेखा परियोजना, कमिश्नर कोल्हान रहे हैं।

पार्टी में शामिल हुए पूर्व आईएएस अधिकारी ब्रज मोहन कुमार का स्वागत करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि ब्रज मोहन के लंबे प्रशासनिक अनुभव का लाभ राज्य और पार्टी को मिलेगा।

इन्होंने अपने कार्य अवधि के दौरान जो समाज के लोगों की सेवा की है उसे अब आगे ले जाने के लिए उन्हें पार्टी प्लेटफॉर्म देगी।

पूर्व आईएएस अधिकारी ब्रज मोहन कुमार ने पार्टी की सदयस्ता लेते हुए कहा कि सुदेश जी का नेतृत्व और पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों से प्रभावित होकर आजसू में शामिल हो रहा हूँ।

मुझे शुरू से ही समाज के लिए कुछ बेहतर करने की इच्छा रही है। इसी के तहत रिटायरमेंट के बाद राजनीति से जुड़ कर लोगों के हित के लिए काम करने के लिए आजसू पार्टी से बेहतर कोई राजनीतिक विकल्प नहीं दिखा।

आज झारखंड के विकास के लिए आजसू पार्टी और सुदेश महतो ही एक मात्र विकल्प है। पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे हर संभव पूरा करने की कोशिश करूंगा

मिलन समारोह में आंदोलनकारी नेता देव शरण भगत, रविशंकर मोर्य, रांची महानबर अध्यक्ष ज्ञान सिन्हा, बंटी यादव, सुनिल यादव, विरेंद्र कुमार इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *