मुड़मा में मंदिर तोड़ने की घटना अत्यंत निंदनीय, प्रशासन सख्त कार्रवाई करे अन्यथा होगा आंदोलन : डॉ प्रणव कुमार बब्बू

0

RANCHI: अधिवक्ता, भाजपा नेता एवं सामाजिक-वैचारिक संगठन रांची रिवोल्ट जनमंच के संयोजक डॉ. प्रणव कुमार बब्बू ने कहा है कि राजधानी रांची के मांडर में मुडमा गांव में पांच मंदिरों को क्षति पहुँचाने की घटना अत्यंत निंदनीय एवं दुर्भाग्यपूर्ण है और इसकी जितनी भी आलोचना की जाये वह कम है।

डा बब्बू ने कहा कि इससे न केवल सामाजिक सौहार्द एवं आपसी एकता को नुकसान पहुँचता है बल्कि इससे झारखण्ड की छवि को भी नुकसान होता है।

डॉ बब्बू ने कहा कि इस संदर्भ में आज रांची रिवोल्ट जनमंच की एक वर्चुअल बैठक हुई जिसमें प्रशासन से यह मांग की गयी कि दोषी तत्वों की अविलम्ब गिरफ्तारी की जाये और उसे सख्त-से-सख्त सजा दी जाये।

इसके अतिरिक्त बैठक में लोगों से अपील की गयी कि वे आपसी एकताजुटता और सौहार्द को हर हाल में बरकरार रखें।

क्योंकि सामाजिक एवं अपराधी तत्वों का एकमात्र उद्देश्य लोगों की परस्पर सद्भावना को नुकसान पहुँचाना ही है और इस मामले में अगर कुछ भी दुर्भाग्यपूर्ण होता है तो यह वैसे नकारा तत्वों की सफलता ही होगी।

डा. बब्बू ने कहा कि कल मांडर में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा यह आश्वासन दिया गया है कि अगले 24 घंटे के अंदर दोषी अपराधी तत्वों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

लेकिन यदि इस दायित्व में प्रशासन असफल होता है तो छठ के बाद रांची के धार्मिक एवं सामाजिक संगठनों की एक बैठक आयोजित की जायेगी जिसमें तीव्र आंदोलन करने का निर्णय लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *