हेमंत सोरेन समझ चुके हैं,किसी दिन जाना पड़ सकता होटवार जेल: बाबूलाल मरांडी

0

मुख्यमंत्री की घोषणाओं का कोई मतलब नहीं

PAKUR: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज हेमंत सोरेन पर बड़ा हमला बोला। श्री मरांडी संथाल परगना प्रवास के क्रम में आज पाकुड़ में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

श्री मरांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की लोक लुभावन घोषणाओं पर अब कोई भरोसा नहीं करता।जनता उन्हे पिछले चार वर्षों में पूरी तरह समझ चुकी है।

श्री मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन ने केवल चुनाव में ही झूठा वादा नही किया बल्कि अपने शपथ के बाद पहले बजट सत्र में दिए गए भाषण से उन्होंने राज्य की जनता और बेरोजगार युवाओं को दिग्भ्रमित किया, धोखा दिया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सदन में युवाओं को नौकरी नही तो बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही जो रिकॉर्ड में दर्ज है लेकिन आज तक एक बेरोजगार को भी बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन को नौकरी देने की बात कर रहे वह सब पिछली रघुवर सरकार की देन है।हेमंत सरकार ने तो एक भी वेकेंसी नही निकाली।

कहा कि जो नौकरी दी जा रही उसके खिलाफ बेरोजगार युवाओं को सुप्रीम कोर्ट तक का चक्कर लगाने केलिए हेमंत सरकार ने बाध्य कर दिया ।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आनन फानन में घोषणाएं कर रहे ।उन्हे पता है कि उनके खिलाफ ईडी की कारवाई चल रही।पांच पांच समन उन्हे मिल चुका है और अब कभी भी होटवार जेल जाने की नौबत आ सकती है।

घुसपैठियों पर बोलते हुए श्री मरांडी ने कहा कि कोई भी देश अवैध घुसपैठियों को बर्दाश्त नहीं करता। हेमंत सरकार तुष्टिकरण,वोट बैंक की राजनीति करती है इसलिए ऐसे लोगों को बढ़ावा दे रही।

कहा कि संथाल परगना में पाकुड़ साहेबगंज जिला सहित पूरे क्षेत्र की डेमोग्राफी बदल गई है। इसलिए एनआरसी आवश्यक है।
कहा कि गलत आधार कार्ड कैसे बन रहे,घुसपैठियों का राशन कार्ड कैसे बन रहे।
उन्होंने कहा किसके इशारे पर कौन जनप्रतिनिधि कार्ड बनवाने की अनुशंसा कर रहा इसकी जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनते ही इसकी विस्तृत जांच कराकर दोषियों को दंडित करने की कारवाई की जाएगी।
उन्होंने कहा कि जिसने भी घुसपैठियों को बसाने में मदद की है वे भी बराबर के दोषी हैं।

उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में राजमहल और चाईबासा सहित सभी 14लोकसभा सीट एन डी ए की होने की बात कही।
कहा जनता नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने केलिए संकल्पित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *