रजनीकांत की लाल सलाम’ रिलीज का फैंस बेसब्री से कर रहे हैं,इंतजार

0

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सलाम’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिससे फैंस फिल्म की रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इस फिल्म में विक्रांत और विष्णु विशाल लीड रोल में हैं। खास बात तो यह है कि इसमें सुपरस्टार रजनीकांत एक एक्स्टेंडेड कैमियो में दिखाई देंगे। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसका उद्देश्य धार्मिक सद्भावना को बढ़ावा देना है और सेंसिटिव टॉपिक से जुड़ा है। ‘लाल सलाम’ के जरिए ऐश्वर्या रजनीकांत फिल्ममेकर के रूप में कमबैक कर रही हैं।

धर्म की लड़ाई को सुलझाते हुए नजर आएंगे रजनीकांत

‘लाल सलाम’ के ट्रेलर में विष्णु विशाल का पास्ट काफी परेशानी भरा रहा होता है। ऐसे में एक पंडितजी भविष्यवाणी करते हैं कि वो गांव का नाम रोशन करेंगे और ऐसा करने का एकमात्र तरीका क्रिकेट है। फिल्म में रजनीकांत ने मोइदीन भाई की भूमिका निभाई है, धर्म की इस लड़ाई को सुलझाते हुए नजर आएंगे। वो समाज को जोड़ने की कोशिश में जुटे रहते हैं। वहीं रजनीकांत का ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।बता दें यह ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वहीं लोग इसे देखने के बाद इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव का है फिल्म में कैमियो

‘लाल सलाम’ 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ‘लाल सलाम’ से ऐश्वर्या ने डायरेक्शन में 9 साल बाद कमबैक किया है। इस फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। वहीं फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस के सुबास्करन अल्लिराजाह ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में विष्णु विशाल, विक्रांत और रजनीकांत के अलावा विग्नेश, लिविंगस्टन, सेंथिल, जीविता, केएस रविकुमार और थम्बी रमैया भी सपोर्टिंग रोल में हैं। खास बात तो यह है कि इसमें क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed