सलमान खान का शो बिग बॉस 17 बना युद्ध का अखाड़ा, पत्नी अंकिता को मारने उठे विकी जैन, घर में मचा बवाल!

0

 

नई दिल्‍ली। बिग बॉस 17 के घर में इस वक्त हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। सलमान खान का ये शो दिन पर दिन अखाड़ा बनता जा रहा है। शो में हर रिश्ते का अलग ही रंग देखने को मिल रहा है। ऐसे में शो का नया एपिसोड काफी दिलचस्प और ड्रैमेटिकल रहा है। घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच जमकर बवाल मचा हुआ है। इसी बीच अब बिग बॉस के घर के अंदर जो देखने को मिला, उसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की होगी। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में विकी जैन ने कुछ ऐसा किया कि घरवालों के साथ-साथ फैंस भी उनकी इस हरकत को देखकर आगबबूला हो गए।

विकी ने की अंकिता को मारने की कोशिश?

दरअसल, बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि विकी जैन और अभिषेक के बीच किसी बात को लेकर बहस चल रही थी। उधर पास में ही लेटे हुए अरुण उनकी बातों पर लगातार रिएक्ट कर रहे थे, जिसकी वजह से विकी और अभिषेक बात नहीं कर पा रहे थे। दोनों को अरुण की बातों की वजह से काफी से डिस्टर्बेंस होती है। वो बार-बार अरुण को चुप रहने के लिए बोलते हैं, लेकिन वो कहते हैं कि मैं क्यों चुप रहूं। उधर दूसरी तरफ अंकिता भी बीच में बोल रही होती हैं। विकी बार-बार अंकिता को भी चुप रहने को कहते हैं। इस पर अंकिता कहती हैं कि वे अरुण से बात कर रही हैं। बस फिर क्या था विकी को इस बात से इतना गुस्सा आया कि उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे ही नेशनल टीवी पर अंकिता पर हाथ उठाने की कोशिश करते दिखते हैं। पति की इस हरकत से अंकिता डर जाती हैं।

अरुण ने लिए मजे

इसके बाद फिर क्या था विकी गुस्से में बेड से खड़े होते हैं और अभिषेक से कहीं और चलकर बात करने को कहते हैं। उधर विकी की हरकतों को देखकर अरुण दंग रह जाते हैं। वो कहते हैं, ‘ये क्या था बाप रे बाप, भाई ये क्या देखने को मिला बाप रे बाप विकी की इस हरकत की शायद अंकिता ने उम्मीद नहीं की थी। इस दौरान उनका चेहरा देखने लायक था। वो काफी शॉक्ड थी। हालांकि, बाद में अंकिता ने क्लियर किया कि विकी ने उन पर हाथ नहीं उठाया है। ये वीडियो पर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे देखकर फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *