सभी भाषाओं में चंद्रमुखी-2 ने की टोटलवर्ल्ड वाइड 40 करोड़ रुपये की कमाई,फुकरे 3’ को भी छोड़ा पीछे

0

Chandramukhi 2 Box Office Collection:’सभी भाषाओं में चंद्रमुखी-2 ने की टोटलवर्ल्ड वाइड 40 करोड़ रुपये की कमाई,फुकरे 3’ को भी छोड़ा पीछे 

नई दिल्‍ली (New Dehli) । कंगना रनौत (Kangana Ranaut)और राघव लॉरेंस स्टारर (lawrence starr)फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ सिनेमाघरों (cinemas)में गुरुवार, 28 सितंबर को रिलीज (release)हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कई नई रिलीज फिल्मों फुकरे 3 और द वैक्सीन वॉर से क्लैश करना पड़ा है. वहीं ‘चंद्रमुखी 2’ पहले से बॉक्स ऑफिस पर राज जमाए बैठी जवान और गदर 2 से भी टफ कंप्टीशन मिला है. इन सबके बावजूद ‘चंद्रमुखी 2’ भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. चलिए जानते हैं फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन यानी संडे को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है.

‘चंद्रमुखी 2’ ने रिलीज के चौथे दिन कितनी कमाई की है?

चंद्रमुखी 2’ साल 2005 में आई रजनीकांत और ज्योतिका स्टारर फिल्म की सीक्वल है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कंगना रनौत ने राजा के दरबार की खूबसूरत नर्तकी का शानदार रोल प्ले किया है. वहीं राजा के रोल में राघव लॉरेंस की दमदार एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है इसी के साथ फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कमाई की बात करें तो ‘चंद्रमुखी 2’ को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक ओपनिंग मिली थी और इसने अपने पहले दिन 8.25 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई और इसने 4.35 करोड़ का बिजनेस किया. वीकेंड पर ‘चंद्रमुखी 2’ की कमाई में तेजी आई है. शनिवार को फिल्म ने 16.09 फीसदी के उछाल के साथ 5.05 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

कंगना की फिल्म ने ‘फुकरे 3’ को भी छोड़ा पीछे
कंगना रनौत की फिल्म का वर्ल्ड वाइड टोटल 40 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. दरअसल एक यूजर ने कंगना की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का मजाक बनाया था और लिखा था, “ हैलो, तरण आदर्श भाई, चार रेटिंग स्टार देने के बाद ऐसा लग रहा है कि आप इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपडेट करना भूल गए हैं… मेरा मतलब ‘चंद्रमुखी 2’.”

वहीं इस यूजर के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा, “ बड़ी कसक है आपके सीने में मिया.. नींद नहीं आ रही चंद्रमुखी के बारे में सोच रहे हो? मुजसे पूछ तेलेत एक मिनट में तुम्हारी कसक को मसल देती. चंद्रमुखी ने सिर्फ तीन दिनों में वर्ल्डवाइड करीब 40 करोड़ का कलेक्शन किया है, सो जा अब.” अब अगर कंगना द्वारा बताया गया ये आंकडा सही है तो ‘चंद्रमुखी 2’ ने फुकरे 3 को भी बॉक्स ऑफिस पर मात दे दी है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *