रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया आज वर्ल्ड कप 2023 में अपने अभियान का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करने जा रही

0

नई दिल्‍ली । आईसीसी मेंस वर्ल्ड कप 2023 में आज भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करने जा रही है। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम यानी चेपॉक के मैदान पर खेला जाना है। अभी तक वर्ल्ड कप 2023 में कुल चार मैच खेले जा चुके हैं और सभी मुकाबले लाजवाब रहे हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि यह मैच भी सुपर हिट रहेगा। यह इस वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच है तो उम्मीद लगाई जा रही है कि स्टेडियम जैमपैक रहेगा। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम की नजरें जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करने पर होगा, भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 2-1 से धूल चटाई थी। मगर बात वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड की करें तो यहां ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी है। वनडे वर्ल्ड कप में 12 में से 8 बार कंगारुओं ने भारत को चित किया है, वहीं भारत को इस दौरान चार ही जीत मिली है। इंडिया की नजरें आज इस रिकॉर्ड को बेहतर करने पर भी होगी। आइए जानते हैं इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया लाइव मैच से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां-

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया वर्ल्डकप 2023 का 5वां मैच कब खेला जाएगा?

India vs Australia वर्ल्डकप 2023 का 5वां मैच आज यानी 8 अक्टूबर रविवार को खेला जाएगा।

IND vs AUS वर्ल्ड कप 2023 का 5वां मैच कहां खेला जाएगा?

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया वर्ल्डकप 2023 का 5वां मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम यानी चेपॉक में खेला जाना है।

India vs Australia वर्ल्डकप 2023 का 5वां मैच कितने बजे शुरू होगा?

IND vs AUS वर्ल्ड कप 2023 का 5वां मैच भारतीय समयानुसार 2 बजे शुरू होगा, जबकि टॉस के लिए दोनों कप्तान, रोहित शर्मा और पैट कमिंस, आधे घंटे पहले मैदान पर उतरेंगे।

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया वर्ल्डकप 2023 का 5वां मैच टीवी पर कैसे देख सकते हैं?

India vs Australia वर्ल्डकप 2023 का 5वां मैच आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क्स के साथ डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं।

इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया वर्ल्डकप 2023 के 5वें मैच का लुत्फ आप ऑनलाइन डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर बिल्कुल फ्री में उठा सकते हैं। वहीं इस मुकाबले से जुड़ी हर खबर को आप लाइव हिंदुस्तान के स्पोर्ट्स पेज पर भी पढ़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *