मैं कपड़े बदलती तो मेकर्स मेरे मेकअप रूम का दरवाजा…..एक्‍ट्रेस का खुलासा

0

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर पिछले शो ‘शुभ शगुन’ के मेकर्स पर हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर दर्द बयां किया है। ‘ये है मोहब्बतें’ से पहचान बनाने वाली कृष्णा मुखर्जी ने पोस्ट में अपने डिप्रेशन, एंग्जायटी के बारे में खुलकर बात की है और इसके लिए उन्होंने ‘शुभ शगुन’ के निर्माताओं द्वारा दी गई प्रताड़ना को जिम्मेदार ठहराया है। कृष्णा ने अपनी पोस्ट में यह खुलासा भी किया है कि मेकर्स ने उनके 5 महीने के मेहनताने का भुगतान भी नहीं किया है। ‘शुभ शगुन’ ख़त्म होने के बाद टीवी से ही दूरी बना ली है।

कृष्णा मुखर्जी ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “मैंने कभी अपने दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं की। लेकिन मैंने आज तय किया कि मैं अब इसे और नहीं रोकूंगी। मैं बहुत मुश्किल दौर से गुजरी हूं और बीता डेढ़ साल मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। मैं डिप्रेशन और एंग्जायटी से जूझ रही थी और अकेलेपन में दिल खोलकर रोती थी। यह सब तब हुआ, जब मैंने मैंने दंगल टीवी के लिए अपना पिछला शो ‘शुभ शगुन’ करना शुरू किया। यह मेरी जिंदगी का सबसे खराब फैसला था। मैं कभी यह नहीं करना चाहती थी। लेकिन मैंने दूसरों की सुनी और कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया। प्रोडक्शन हाउस और प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने कई बार मेरा उत्पीड़न किया।

कृष्णा ने पोस्ट में आगे लिखा है, उन्होंने (मेकर्स) मुझे मेरे मेकअप रूम में तक बंद कर दिया। क्योंकि मैं अस्वस्थ थी और मैंने शूट ना करने का फैसला लिया था, क्योंकि वे मुझे मेरे काम के लिए भुगतान नहीं कर रहे थे और मैं ठीक भी नहीं थी। जब मैं कपड़े बदलती थी तो वे मेरे मेकअप रूम का दरवाजा ऐसे पीटते थे, जैसे वे इसे तोड़ देंगे। उन्होंने मेरे 5 महीने के मेहनताने का भुगतान कभी नहीं किया और यह वाकई बहुत बड़ा अमाउंट है। मैंने प्रोडक्शन हाउस और दंगल के ऑफिस गई, लेकिन उन्होंने कभी मुझे भाव नहीं दिया। कई बार धमकाया गया। मैं असुरक्षित, टूटी हुई और डरी हुई महसूस कर रही थी। मैं असुरक्षित महसूस करती हूं। मैंने कई लोगों से मदद मांगी। लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। इस बारे में कोई कुछ नहीं कर सका। लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कोई शो क्यों नहीं कर रही। यही वजह है। मुझे डर लगता है कि मेरे साथ अगर फिर से यही सब हुआ तो क्या होगा? मुझे इंसाफ चाहिए।

कृष्णा मुखर्जी ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में प्रोड्यूसर कुंदन सिंह को टैग करते हुए लिखा है, “यह लिखते हुए मेरे हाथ कांप रहे हैं, लेकिन मुझे लिखना पड़ा। मैं इसकी वजह से डिप्रेशन और एंग्जायटी से जूझ रही हूं। हम अपने इमोशंस को छुपाते हैं और सोशल मीडिया पर सिर्फ अच्छा-अच्छा दिखाते हैं। लेकिन हकीकत यह है कि मेरी फैमिली मुझसे यह पोस्ट ना करने के लिए कह रहा था, क्योंकि वे अभी भी डरे हुए हैं कि अगर इन लोगों ने अब भी आपको नुकसान पहुंचाया तो क्या होगा। लेकिन मुझे क्यों डरना चाहिए? यह मेरा हक़ है और मुझे इंसाफ चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *