छुट्टी के दिन ‘डंकी’ ने की जबरदस्त कमाई, फिल्म ने100 करोड़ क्लब में मारी एंट्री

0

नई दिल्ली। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘डंकी’ शाह रुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है। इसके पहले ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी मूवी से किंग खान ने लोगों के बीच अपना जलवा कायम रखा। अब ‘सालार’ से बॉक्स ऑफिस क्लैश का सामना कर रही फिल्म डंकी से लोगों को काफी उम्मीदें नजर आ रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर टफ कंपटीशन फेस करने के बाद भी इस मूवी ने ओपनिंग वीकेंड में अपना रास्ता बना लिया है।

डंकी’ की कमाई में उछाल
‘डंकी’ राजकुमार हिरानी और शाह रुख खान की साथ में पहली फिल्म है। इतने लंबे करियर में किंग खान ने कई कॉमेडी फिल्में कीं, लेकिन हिरानी के साथ यह उनका पहला प्रोजेक्ट है। फिल्म की रिलीज को 4 दिन बीत चुके हैं। शुरुआती तीन दिनों के मुकाबले ‘डंकी’ ने रविवार को अच्छी ग्रोथ दिखाई।

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई ‘डंकी’
‘डंकी’ वह सोशल मैसेज वाली फिल्म है जिसमें कॉमेडी कर तड़का भी कूट-कूट कर भरा गया है। पहले दिन तकरीबन 30 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। शाह रुख खान के स्वैग और तापसी पन्नू की मासूमियत, कहानी के अलावा एक वजह है, इसके बारे में लोग बात कर रहे हैं। बहरहाल, फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 100 करोड़ क्लब में बाजी मार ली है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया गया है कि रविवार को डंकी फिल्म ने 31.50 करोड़ की कमाई की। जबकि, इसके पहले मूवी का कलेक्शन 25.61 करोड़ था। ‘डंकी’ का टोटल बिजनेस 106.43 करोड़ हो गया है।

एक ही भाषा में रिलीज हुई है फिल्म
‘डंकी’ को केवल हिंदी में रिलीज किया गया है। फिल्म के सबसे ज्यादा शो इवनिंग में चले, जब इसकी ऑक्युपेंसी 66.06 प्रतिशत रही। वहीं, मॉर्निंग शो में ‘डंकी’ की ऑक्युपेंसी 27.01 प्रतिशत, आफ्टरनून शो में 52.63 प्रतिशत और नाइट शो में 52.96 प्रतिशत रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *