सैम मानेकशॉ की बेटी माया ने देखी फिल्म ‘सैम बहादुर, ‘नहीं रोक पाई आंसू’

0

मुंबई । बालीवुड एक्टर विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को रिलीज हो गई है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी यह भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।

फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ की मुख्य भूमिका निभाई है। दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अब अब एक बातचीत में सैम मानेकशॉ की बेटी माया ने अपने पिता की बायोपिक पर प्रतिक्रिया दी है।

इसके अलावा माया मानेकशॉ ने विक्की कौशल के अभिनय की तारीफ की है। एक इंटरव्यू के दौरान सैम मानेकशॉ की बेटी माया ने कहा कि वे अपने पिता की कहानी दिखाए जाने पर गर्व महसूस करती हैंउन्होंने कहा-‘मैं अपने पिता की बायोपिक देख कर गर्व महसूस कर रही हूं। उन्होंने आगे कहा, मैंने सैम बहादुर फिल्म दो बार देखी है। इस फिल्म को देख कर मैं अपने आंसुओं को नहीं रोक पाई। फिल्म में कई सीन ऐसे है, जिसे देखकर मैं बहुत ज्यादा भावुक हो गई हूं।’

अपनी बात जारी रखते हुए सैम मानेकशॉ की बेटी माया ने कहा-”सैम बहादुर’ फिल्म देश को गौरवान्वित करने के लिए बनाई गई है। अपने पिता सैम मानेकशॉ की इस फिल्म को देखकर मैं हमेशा गौरव महसूस करूंगी। विक्की कौशल ने मेरे पिता के किरदार को बखूबी निभाया है। इस फिल्म को बनाने के लिए मैं निर्देशक मेघना गुलजार और सैम बहादुर की पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं।’
फिल्म की बात करें तो इसमें विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा,फातिमा सना शेख,नीरज काबी, एडवर्ड, गोविंद नामदेव और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी अहम किरदारों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *