साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने एनिमल के लिए पहले लिखी यह पोस्‍ट

0

मुंबई । तृषा कृष्णन पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं. उनपर एक्टर और म्यूजिक कंपोजर मंसूर अली खान ने विवादित बयान दिया था, जिसने तूल पकड़ा और दोनों को लाइमलाइट में ला दिया. हालांकि, यह मामला अभी शांत ही हुआ था कि एक बार फिर तृषा को लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. इन आलोचनाओं के बाद उन्होंने फिल्म ‘एनिमल’ की तारीफ में लिखी पोस्ट को भी डिलीट कर दिया. रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर ‘एनिमल’ को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया. इसका नॉर्थ से लेकर साउथ तक डंका बज रहा है.

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की ‘एनिमल’ ने तीन दिन में रिकॉर्ड तोड़ 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स तक, सब इसकी तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने भी एनिमल की तारीफ की और इसे एक कल्ट मूवी बताया. उन्होंने एक्स पर लिखा, “एक ही शब्द- कल्ट! प्आह.” अपनी पोस्ट में उन्होंने आंखों में प्यार और ताली बजाने वाला इमोजी इस्तेमाल किया.

हालांकि, तृषा कृष्णन ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. नेटिजंस ने उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए करते हुए लिखा, “एक हफ्ते पहले वह महिलाओं की गरिमा पर लेक्चर दे रही थीं. हैं ना?.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “किसी भी एक्टर और एक्ट्रेस से किसी भी फिल्म के लिए नेगेटिव रिव्यू की उम्मीद नहीं करनी चाहिए. उनके पास रियल ऑपिनियन नहीं होते क्योंकि वह इंडस्ट्री में बने रहना चाहते हैं.”

नेटिजंस ने लगाई तृषा कृष्णन की क्लास
एक यूजर ने लिखा,” “प्रभास की फिल्म के लिए अगली वांगा हीरोइन तय हो गई है.” एक और यूजर ने लिखा,”यह कैसा व्यवहार है?” वहीं, कुछ यूजर्स ने तृषा की तारीफ भी की. एक यूजर ने लिखा, “वह एक फिल्म को एक फिल्म की तरह ट्रीट करना भी जानती है.” एक फैन ने लिखा, “वह कल्पना और वास्तविकता के बीच अंतर जानती है…सिंपल.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *