सलोनी बत्रा ने एनिमल में निभाया है रणबीर की बहन का किरदार

0

-रणबीर कपूर स्टार मूवी एनिमल जमकर सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर का हिंसक रूप फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस मूवी में उनकी बहन रीत का किरदार अदा करने वालीं एक्ट्रेस सलोनी बत्रा के नाम की भी चर्चा खूब हो रही है।

मुंबई। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ फैंस की पहली पसंद बनी हुई है। सुपरस्टार रणबीर कपूर की ये फिल्म ताबड़तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही है। इस मूवी में रणबीर के अलावा उनकी बहन रीत यानी एक्ट्रेस सलोनी बत्रा ने भी अहम भूमिका अदा की है। फिल्म ‘एनिमल’ में सलोनी बत्रा की छवि एक सीधी-साधी सिंपल लड़की की दिखाई गई है। लेकिन असल जिंदगी की तरफ रुख किया जाए तो सलोनी बत्रा बिल्कुल भी ऐसी नहीं हैं। सलोनी बत्रा की हॉटनेस भी सामने निकल कर आ रही है। स्टाइलिश और बोल्ड लुक में सलोनी का अंदाज फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है।
फिल्म एनिमल में सलोनी बत्रा का रोल बेहद अहम दिखाया गया है। रणबीर कपूर की बहन के रूप में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सलोनी ने हर किसी की दिल जीत लिया है। साल 2018 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘सोनी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सलोनी बत्रा ‘एनिमल’ से पहले कई मूवीज में नजर आ चुकी हैं। अपने एक्टिंग करियर के दौरान सलोनी ने ‘तैश, उलझन और 200 हल्ला हो’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। इसके अलावा जी5 की ‘लाइफ सही है’ जैसी वेब सीरीज में भी वह नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *