लियो’ ने रचा नया इतिहास, रजनीकांत की फिल्म को पछाड़

0

मुंबई । थलापति विजय की फिल्म लियो ने नया रिकॉर्ड बनाया है। लियो’ ने रजनीकांत की फिल्म कबाली को पछाड़ दिया है। फिल्म लियो को थिएटर्स में देखने के लिए अभी भी फैंस की भीड़ देखने को मिल रही है। फिल्म को रिलीज हुए 21 दिन हो गए हैं और अब भी कलेक्शन करोड़ों में हो रहा है। ऐसे में अब फिल्म के हिंदी वर्जन ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है और रजनीकांत की फिल्म कबाली पछाड़ दिया है।

साउथ इंडियन फिल्मों के हिंदी वर्जन में अब तक प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई किया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था

वहीं इसके बाद लिस्ट में केजीएफ 2, आरआरआर और 2.0 भी मौजूद हैं। टॉप 10 की लिस्ट में नया नाम लियो का जुड़ा है। ‘कोईमोई’ की रिपोर्ट के हिसाब से ‘लियो’ 10वें नंबर पर है। पहले 28 करोड़ के साथ रजनीकांत की फिल्म कबाली थी।

लोकेश कनगराज निर्देशित लियो ने पहले दिन बंपर कमाई की थी अभी भी फिल्म की कमाई जारी है । सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 21 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं में कुल 333.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई करीब 574.81 करोड़ रुपये हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म वर्ल्डवाइड 600 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *