ये कंटेस्टेंट है बिग बॉस का सबसे अमीर शख्स, इसके पीछे सब फेल

0

नई दिल्‍ली । इस सीजन में कंटेस्टेंट्स की कतार में अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और रिंकू धवन जैसे टीवी सितारे शामिल हैं,

साथ ही अनुराग डोभाल, सनी आर्या, जिन्हें तहलका भाई के नाम से भी जाना जाता है, और मुनव्वर फारुकी जैसे सोशल मीडिया सेंसेशन शामिल हैं।

नए सीजन में कंटेस्टेंट्स के इस अलग तरह के मिश्रण को अब तक दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

बिग बॉस 17 के कुछ ही एपिसोड कलर्स टीवी पर प्रसारित हुए हैं, इसलिए प्रतियोगियों और पूरे सीजन के बारे में कोई ठोस राय बनाना अभी भी जल्दबाजी होगी।

हालांकि, इस बीच आज हम आपको बिग बॉस के घर में मौजूद सबसे धनी यानी अमीर कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं।

चल रही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 17 का सबसे अमीर कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे या मुनव्वर फारुकी नहीं, यही नहीं मनारा चोपड़ा या नील भट्ट भी नहीं है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि बिग बॉस 17 के सबसे अमीर कंटेस्टेंट हैं अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन। उनकी नेटवर्थ की बात की जाए तो करीब 100 करोड़ बताई जा रही है, जो घर के बाकी सदस्यों से कहीं ज्यादा है।

विक्की जैन एक सफल बिजनेसमैन हैं, जिनके पास एमबीए की डिग्री है और वह एक कुशल आंत्रपन्यौर हैं।

वह महावीर इंस्पायर ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर के रूप में कार्य करते हैं, जो कोयला व्यापार, वॉशरी ऑपरेशन, लॉजिस्टिक्स, बिजली उत्पादन, हीरे और रियल एस्टेट सहित विभिन्न क्षेत्रों में शामिल एक एंपायर है।

विक्की जैन जांजगीर में कोयला वाशरी के मालिक हैं। उनके बिजनेस की अनुमानित कुल संपत्ति लगभग 100 करोड़ रुपये है। इसके अलावा, उनका पारिवारिक बिजनेस रियल एस्टेट में भी फैला हुआ है और उनकी फैमिली के एक फर्म का नाम महावीर बिल्डर्स एंड प्रमोटर्स है।

वह बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) टीम, मुंबई टाइगर्स के मालिक भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *