मिशन रानीगंज हो गई ऑनलाइन लीक !

0

मुंबई । अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ले‎किन अब यह ऑनलाइन लीक हो गई है। इससे ‎फिल्म के कलेक्शन पर गहरा असर सड़ सकता है। हालां‎कि अक्षय कुमार के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म मिशन रानीगंज के रिलीज हो जाने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है और अक्षय कुमार की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इसी बीच अक्षय कुमार और फिल्म के मेकर्स के लिए बुरी खबर भी है। दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज ऑनलाइन लीक हो गई है। ऐसे में फिल्म के कलेक्शन पर फर्क पड़ने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म मिशन रानीगंज मूवीरूल्ज, फिल्मीजिला, तमिलरॉकर्स सहित कई पाइरेटेड वेबसाइट पर लीक की गई है। यहां से लोग फ्री में एचडी प्रिंट में फिल्म को डाउनलोड कर रहे हैं।

उल्‍लेखनीय है कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज से पहले चंद्रमुखी 2, फुकरे 3, द वैक्सीन वॉर सहित कई फिल्म इन पाइरेटेड साइट पर लीक हो चुकी हैं। फिल्मों के पाइरेटेड साइट पर लीक होने से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ता है। ये पाइरेटेड साइट तमाम फिल्मों के कलेक्शन को चूना लगा चुकी हैं। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज दिवंगत जसवंत सिंह गिल की जिंदगी पर बन रही है। बता दें कि जसवंत सिंह गिल ने साल 1989 में पश्चिम बंगाल में कोयला खदान में बाढ़ का पानी भर जाने से फंसे 65 मजदूरों को बहादूरी दिखाते हुए बचाया था। जसवंत सिंह गिल का साल 2019 में निधन हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *