बेटी को बड़े होते देख भावुक हुए एक्टर अक्षय कुमार ने कहीं दिल की बात..

0

 

मुंबई। हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार की बेटी नितारा ने अपना 11 बर्थडे सेलिब्रेट किया। बेटी को एक और साल बड़ा होते देख एक्टर काफी इमोशलन हो गए और सोशल मीडिया पर प्यार बरसाते हुए अपने दिल का हाल बयां कर डाला। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी संग समंदर की सैर करते हुए का वीडियो शेयर कर लिखा, मुझे कभी समझ नहीं आया कि बेटियां इतनी जल्दी बड़ी क्यों हो जाती हैं।

मेरी नन्हीं बच्ची, जो नन्हें कदम उठाने के लिए मेरा हाथ पकड़ती थी, जल्द ही एक युवा महिला बन जाएगी, जिसे पूरी दुनिया जीतनी है। मुझे तुम पर और तुम्हारे क्रिएटिव दिमाग पर गर्व है नितारा।अक्षय ने आगे लिखा, अन्य बच्चे डिज्नीलैंड जाना चाहते हैं, और तुम एक डिज्नीलैंड बनाना चाहती हो।

अपने पंख फैलाओ मेरी सनशाइन। मैं और तुम्हारी मम्मी उन पंखों को सपोर्ट देने के लिए हवा बनने की कोशिश करेंगे। जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्रिंसेस। वहीं ट्विंकल खन्ना ने भी बेटी नितारा को बर्थडे विश करते हुए लिखा, मेरी छोटी सी मॉन्स्टर 11 साल की हो गई है। वह वो सब है, जो मैं बचपन में बिल्कुल भी नहीं थी, लेकिन बड़े होकर बनने की कोशिश की।

बता दें, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने जनवरी 2001 में शादी की थी। साल 2002 को कपल ने बेटे आरव का स्वागत किया था, जबकि 2012 में उनके घर बेटी नितारा जन्मी थी। एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के दमदार एक्टर होने के साथ ही एक बेस्ट फैमिली मैन भी हैं। वह अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं और कई मौकों पर जताते भी नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *