बहुप्रतीक्षित फिल्म एनिमल की स्‍क्रीनिंग से एक्सक्लूसिव तस्वीरें हुईं वायरल, एक्ट्रेस सलोनी बत्रा कीं पोस्‍ट

0

नई दिल्ली । बहुप्रतीक्षित फिल्म, “एनिमल”, आखिरकार स्क्रीन पर आ गई है, जो शहर में चर्चा का विषय बन गई है और दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल अनिल कपूर और सलोनी बत्रा जो रणबीर की ऑन-स्क्रीन बहन रीत की समेत कई कलाकारों से सजी यह फिल्म अपने प्रोमोशन्स और मार्केटिंग पर खरी उतरी है। सलोनी बत्रा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फिल्म की स्क्रीनिंग की झलकियां साझा कीं।

अपनी डार्क और इंटेन्स कहानी के लिए मशहूर यह फिल्म दर्शकों के बीच एक इंस्टेंट फेवरेट बन गई है। सोशल मीडिया पर सलोनी बत्रा की पोस्ट फैंस के लिए बैकस्टेज पास के रूप में काम करती है, जो “एनिमल” की डेप्थ को फर्स्टहैंड अनुभव करने के लिए उनकी उत्सुकता को बढ़ा रहे हैं।

जैसा कि दर्शकों ने फिल्म की प्रशंसा करना जारी रखा है, रीत के रूप में सलोनी बत्रा का किरदार “एनिमल” को एक मस्ट वॉच फिल्म के रूप में मजबूत करता है। विशेष रूप से, रणबीर कपूर और उनकी बड़ी बहन उर्फ सलोनी बत्रा के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री अद्भुत है, जो उन्हें एक वास्तविक भाई-बहन की जोड़ी जैसा बनाती है। फिल्म को लेकर चर्चा निर्विवाद है, जो इसे वर्तमान फिल्म लैंडस्केप में एक असाधारण फिल्म के रूप में सबसे अलग करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *