फिल्म एनिमल की सफलता के बीच आमिर खान एक पुराना वीडियो वायरल

0

फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर हर दिन एक नया रिकॉर्ड कायम कर रही है। हालांकि इस बीच ही फिल्म में महिलाओं को ट्रीट करने को लेकर कई सवाल सोशल मीडिया पर उठ रहे हैं। इन सब विवादों के बीच अब आमिर खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फिल्मों में अश्लीलता और वायलेंस पर बातचीत करते दिखाई दिए।

अश्लीलता और वायलेंस पर आमिर खान का ये था कहना

नई दिल्ली । संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर आग लगा रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

एक तरफ जहां ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के अभिनय की तारीफ करते हुए फैंस नहीं थक रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग फिल्म में रश्मिका मंदाना का गला पकड़ने से लेकर तृप्ति डिमरी से जूते पोंछने जैसे सीन्स के खिलाफ अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं।

कई लोगों का मानना है कि ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर मैस्क्युलर किरदार की तरफ जिस तरह से लोग आकर्षित हो रहे हैं, वह सोसाइटी के लिए काफी चिंताजनक है।
अब एनिमल की बॉक्स ऑफिस की सफलता के बीच आमिर खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मेकर्स की क्रिएटिविटी पर सवाल उठाते हुए अश्लील सीन्स और हिंसा पर बात कर रहे हैं।

एनिमल की सक्सेस की बीच आमिर खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल
आमिर खान और रणबीर कपूर की जोड़ी फिल्म पीके में नजर आ चुकी है। राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में रणबीर ने कैमियो किया था।

अब हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की एनिमल की सफलता के बीच आमिर खान का 90 के दशक में दिया गया एक इंटरव्यू धड़ल्ले से वायरल हो गया है, जिस पर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। इस वीडियो को जिस्ट न्यूज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस इंटरव्यू में आमिर कहते हैं,”वो निर्देशक जो क्रिएटिवली इतने टैलेंटेड नहीं है स्टोरी क्रिएट करने में, सिचुएशन और कहानी बयां करने में, उनकी फिल्में अश्लीलता और वायलेंस पर ज्यादातर डिपेंट होती हैं, ताकि उनकी फिल्में काम करें।

मैंने देखा है कि आज के दौर में फिल्में ज्यादा क्रूड हो रही हैं, ज्यादा वल्गर हो रही हैं। फिल्मों में वायलेंस और अश्लीलता दिखाई जा रही है। मुझे इस तरह का सिनेमा पसंद नहीं है, मैं खुद देखना भी पसंद नहीं करता और उसमें काम करना भी पसंद नहीं करता”।

आमिर खान के इंटरव्यू को देख लोगों ने किया एक्टर को ट्रोल
इस वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद कुछ लोग उनकी बातों से सहमत दिखाई दिए, तो वहीं कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर वायलेंस के नाम पर उनकी फिल्म ‘गजनी’ और अश्लीलता के नाम पर उनके भांजे की फिल्म ‘डेली-बेली’ याद दिला दी।
9

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *