पति के बिना ही रुबीना ने मनाया करवा चौथ,चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

0

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री और बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक इन दिनों लाइफ के सबसे खूबसूरत पलों को जी रही हैं। रुबीना जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस के होने वाले बच्चे की पहली झलक देखने के लिए न सिर्फ उनकी अपनी फैमिली बल्कि फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद रुबीना को अक्सर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा गया है। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी आने वाले बच्चे का पूरा ध्यान रख रहे हैं। ऐसे में रुबीना ने प्रेग्नेंसी में भी अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा, लेकिन इस खास और अनमोल पल में अभिनव उनके साथ नहीं थे।

पति के बिना ही रुबीना ने मनाया करवा चौथ

कल जहां सभी सुहागन महिलाओं ने अपने पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखा, वहीं, रुबीना दिलैक ने भी इस पूरे विधि-विधान से पूजा की। प्रेग्नेंट होने के बावजूद रुबीना ने इस व्रत को पूरा किया, लेकिन इस खास पलों में अभिनव शुक्ला उनके साथ नहीं थे। ऐसे में रुबीना ने करवा चौथ से जुड़ी सभी रस्मों को वीडियो कॉल पर ही पूरा किया। रुबीना ने वीडियो कॉल पर पति अभिनव और चांद को एक साथ देखा। फिर उन्हें देखते ही पानी पिया और अपना व्रत खोला। इस दौरान उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है।

 चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

रुबीना दिलैक के लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट बादामी कलर की साड़ी पहनी है, इस साड़ी के साथ इसका ब्लैक शिमरी बॉडर इसे और भी खूबसूरत बना रहा है। साड़ी प्लेन और सिंपल जरूर है, लेकिन रुबीना पर काफी जच रहा है। इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की है। साथ ही अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है। सइ दौरान रुबीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है। इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स ने उन्हें हमेशा ही खुश रहने की बात लिखा है। अब तक इस वीडियो को काफी व्यूज मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *