दोस्ती, प्यार और रिश्तों के जज्बात को मासूमियत से दर्शाती है फिल्म ”प्यार है तो है”

0

फिल्म एक बड़े ही आकर्षक गीत के साथ शुरू होती है। सौ दफा समझाया दिल को न सुने मेरी, कह रहा है वो करूंगा जो मेरी मर्ज़ी। यह गीत दरअसल फिल्म की अभिनेत्री निम्मो (पानी कश्यप) के मिजाज और मूड को दर्शा देता है और फिल्म की स्टोरी बड़े ही बहाव में आगे बढ़ती है।

प्यार है तो है अरमान (करण हरिहरण) और निम्मो की कहानी है जो बचपन के दोस्त हैं। भले ही निम्मो एक छोटे शहर की लड़की थी, लेकिन उसके सपने बड़े थे, उसे जिंदगी में कुछ करना था। अरमान भी बड़े सपने देखने वाला एक छोटे शहर का संगीतकार है। निम्मो एक ऐसी लड़की है जो इस दुनिया में अपनी जगह ढूंढ रही है। उनके जीवन में आने वाली चुनौतियों, दूरियों और कई किस्म की परेशानियों के बावजूद, उनकी दोस्ती और प्यार अटल है। जैसे-जैसे वे जिंदगी के उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं, उन्हें सच्चे प्यार की ताकत और संगीत के जादू का एहसास होता है। जब एक मोड़ आता है तो उनके लिए नई चुनौती खड़ी हो जाती है ऐसे में क्या उनका प्यार और दोस्ती बरकरार रहती है? क्या उन्हें कभी एहसास होगा कि भले ही, वे इसे दोस्ती समझते रहे लेकिन वे हमेशा से एक दूसरे से प्यार करते थे और उनकी दोस्ती सच्चे प्यार के इजहार के अलावा और कुछ नहीं थी।

फिल्म की शुरुआत में अमिताभ बच्चन का शुक्रिया अदा किया गया है क्योंकि बिग बी ने ही अपने सोशल मीडिया पर फिल्म प्यार है तो है के ट्रेलर को रिलीज किया था।

जहां तक अभिनय का सवाल है प्रसिद्ध गायक हरिहरण के बेटे करण हरिहरण ने अपनी पहली फिल्म में प्रभावित किया है। हालांकि यह क्रेडिट निर्देशक को जाना चाहिए कि उन्होंने नए एक्टर से बेहतर काम करवा लिया है। खूबसूरत और प्रतिभाशाली पाणी कश्यप की भी यह पहली फिल्म है और उन्होंने अपनी चुलबुली अदाओं, अपने डांस से सिद्ध किया है कि उनमें संभावनाएं हैं। भावनात्मक दृश्यों में पानी के अभिनय में ठहराव है अभिषेक दुहान, वीन हर्ष और रोहित चौधरी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने भी करण हरिहरन और पाणी कश्यप की होनहार जोड़ी के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है।

दिल छू लेने वाली यह रोमांटिक कहानी दर्शकों को पसन्द आने वाली है। करण हरिहरण और पाणी कश्यप के बीच अजब सी केमिस्ट्री झलकती है। प्यार और रिश्तों की यह खूबसूरत स्टोरी देखने लायक है। फिल्म का संगीत इसका प्लस पॉइंट है। डायरेक्शन तो वास्तव में सराहनीय है।

फिल्म समीक्षा, प्यार है तो है

कलाकार, करण हरिहरण, पानी कश्यप, अभिषेक दुहान, वीन हर्ष, रोहित चौधरी

निर्देशक, प्रदीप आर के चौधरी

निर्माता, संजीव कुमार, रणधीर कुमार

रेटिंग ; 3 स्टार्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *