टीम से बाहर होने पर हार्दिक पांड्या ने कुछ इस तरह दी अपनी प्रतिक्रिया

0

मुंबई । आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में अब तक अजेय मेजबान भारत को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने टखने की चोट से उबरने में नाकाम रहे हैं। इसकारण उन्हें टीम से बाहर किया गया हैं। विश्व कप से बाहर होने के बाद पांड्या ने कहा कि वह हर खेल की हर गेंद पर टीम का उत्साह बढ़ाएंगे।

पांड्या ने एक ट्वीट में लिखा, इस तथ्य को पचाना कठिन है कि मैं विश्व कप के शेष भाग में नहीं खेल पाऊंगा। मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर खेल की हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा। सभी की शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, यह अविश्वसनीय है। यह टीम विशेष है और मुझे यकीन है कि हम सभी को गौरवान्वित करे।

बात दें कि पिछले महीने पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान गेंदबाजी करते समय पंड्या के बाएं टखने में चोट लग गई थी। बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि 30 वर्षीय खिलाड़ी विश्व कप के शेष अभियान के लिए समय पर ठीक होने में विफल रहे हैं। भारत की टीम में उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्णा लेने वाले हैं।

कृष्णा ने भारत के लिए सिर्फ 19 सफेद गेंद वाले मैच खेलें हैं। उन्हें आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देखा गया था जब उन्होंने विश्व कप से ठीक पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नौ ओवरों में 1/45 लेकर डेविड वार्नर का बेशकीमती विकेट लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *