छोटे पंडित के रूप में फिर गुदगुदाने आ रहे हैं कॉमेडी अभिनेता राजपाल यादव द्वारा – aajkhabar.in

0

भूल भुलैया 3 : छोटे पंडित के रूप में फिर गुदगुदाने आ रहे हैं कॉमेडी किंग राजपाल यादव
राजपाल  कहते हैं कि भूल भुलैया 3 में छोटे पंडित को तीसरी बार देखकर लोग खुश होंगे। कार्टून जैसा पात्र है।

उसमें जो बचपना है वह उस तरह के पात्र में रहना जरूरी है। वह ऐसा पात्र है जो किसी को बुरा नहीं लगता है। खास बात है कि छोटे पंडित का पात्र किसी दूसरे पात्र की कॉपी नहीं है।

नई दिल्ली। अलग-अलग तरीके का काम करने की इच्छा तो हर कलाकार की होती है। चुनौतीपूर्ण तब हो जाता है, जब सीक्वल या फ्रेंचाइज फिल्मों में एक ही पात्र को निभाते हुए उन्हें आगे बढ़ाना पड़ता है। फिर उस पात्र में ताजगी बनाए रखने के लिए, कुछ नया जोड़ने के लिए उन्हें अपनी तरफ से भी मेहनत करनी पड़ती है।

छोटे पंडित के रूप में दिखेंगे राजपाल?
बात करें अगर भूल भुलैया फिल्म में अभिनेता राजपाल यादव द्वारा निभाए पात्र छोटे पंडित की, तो अब उनके इस पात्र का रंग बदलने वाला है। दरअसल, भूल भुलैया फ्रेंचाइज के पहले पार्ट में छोटे पंडित के पात्र में वह लाल रंग के गुलाल से रंगे नजर आए थे। फिर भूल भुलैया 2 में सफेद रंग से सराबोर थे। अब राजपाल ने बताया है कि वह नए रंग में दिखेंगे।

छोटे पंडित का रोल सिर्फ दूसरों को खुश करने के लिए
दैनिक जागरण से बातचीत में राजपाल (Rajpal Yadav) कहते हैं कि भूल भुलैया 3 में छोटे पंडित को तीसरी बार देखकर लोग खुश होंगे। कार्टून जैसा पात्र है। उसमें जो बचपना है, वह उस तरह के पात्र में रहना जरूरी है।

वह ऐसा पात्र है, जो किसी को बुरा नहीं लगता है। न वह किसी को नुकसान पहुंचा सकता है। सबसे खास बात यह है कि छोटे पंडित का पात्र किसी दूसरे पात्र की कॉपी नहीं है, विदूषक जैसा है। उसके दो रंग दर्शकों ने देखे हैं। पहले फिल्म में लाल रंग उस पर लगा रहता था।

दूसरी फिल्म में सफेद। अब वह रंग बदलकर नए रंग में नजर आएगा। अभी और रंग आने बाकी हैं। प्रकृति के भी पांच रंग होते हैं। रंगों के बिना उस पात्र का लुक पूरा नहीं होगा। मेरा मानना है कि छोटे पंडित का पात्र केवल दूसरों को खुश करने के लिए बना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed