ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने की जमकर तारीफ

0

ऐश्वर्या ने अपना जन्मदिन बेटी आराध्या और मां के साथ मनाया। ये तीनों एक कार्यक्रम में शामिल हुए। आराध्या ने जन्मदिन पर मां ऐश्वर्या को अपनी स्पीच के रूप में एक खास तोहफा भी दिया। आराध्या पहली बार लोगों और मीडिया के सामने बोल रही थीं।

आराध्या ने मां ऐश्वर्या के बारे में कहा, “मुझे लगता है कि मेरी प्यारी मां जो कर रही हैं वह बहुत महत्वपूर्ण और अद्भुत है। वास्तव में यह बहुत समृद्ध और संतुष्टिदायक है। वह दुनिया की मदद कर रही है। हम सबकी मदद कर रही हैं और मैं बस इतना कहना चाहती हूं, मां, आप जो कर रही हैं वह सचमुच अविश्वसनीय है।”

बेटी के मुंह से खुद की तारीफ सुनकर ऐश्वर्या हैरान रह गईं। आराध्या की स्पीच खत्म होने के बाद दर्शकों ने तालियां बजाईं। अभिभूत ऐश्वर्या ने आराध्या को गले लगा लिया। आराध्या ने अपनी मां के बारे में जो कहा उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई लोग आराध्या की बुद्धिमत्ता की सराहना कर रहे हैं।

इस बीच, ऐश्वर्या अपने जन्मदिन पर अपनी मां और आराध्या झील के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गईं और कार्यक्रम में शामिल हुईं। अपनी लाजवाब खूबसूरती और एक्टिंग से लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या को दिनभर बधाइयों का तांता लगा रहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *