एनिमल’ का ट्रेलर आलिया ने एक दिन में ही 7000 से ज्यादा बार देख डाला,हिल गया दिल-दिमाग

0

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आलिआ भट्ट और नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट कर अपना रिएक्शन शेयर किया है।रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की ‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। रणबीर कपूर के खूंखार रोल से आलिया भट्ट का दिल दिमाग सब हिल गया है। उन्होइने बताया अब तक 7000 बार इस ट्रेलर को देख चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट कर ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है।

‘एनिमल’ के ट्रेलर पर आलिया भट्ट
‘एनिमल’ का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज हुआ। इसे देखने के बाद आलिया भट्ट का रिएक्शन भी सामने आया है। एक्ट्रेस ने पति के लिए एप्रिसिएशन पोस्ट लिखा। राहा कपूर की मम्मी आलिया ने ‘एनिमल’ को लेकर कहा, ‘मैं कैप्शन नहीं लिख पा रही हूं। मैं ‘एनिमल’ के ट्रेलर को देखने में इतना बिजी हूं।

अब तक मैं 7000 से भी ज्यादा बार इसे देख चुकी हूं। मेरा दिल दिमाग बिल्कुल हिल गया है। मुझे इतनी एक्साइटमेंट हो गई है कि ये फिल्म अभी देखनी है। सभी ‘एनिमल’ का 1 दिसंबर से थिएटर्स में मजा उठा पाएंगे।’
की मां नीतू कपूर ने पपाराजी को ‘एनिमल’ के ट्रेलर पर रिएक्शन दिया और बताया कि रणबीर धमाल लग रहे हैं, फिल्म भी जबरदस्त होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *