अब घर बैठे देखने को मिलेग शाहरुख की ‎फिल्म जवान

0

 

ओटीटी पर ‎होने जा रही है रिलीज

मुंबई । शाहरुख खान की ‎फिल्म जवान को ओटीटी पर ‎रिलीज करने की तैयारी हो रही है। बता दें ‎‎कि इन दिनों शाहरुख खान की ‘जवान’ और अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में हैं। जहां ‘डंकी’ को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की तैयारी की जा रही है वहीं, ‘जवान’ का बॉक्स ऑफिस थमने का नाम ही नहीं ले रहा है और अब इसे ओटीटी पर रिलीज किए जाने की तैयारी जोरों पर चल रही है।

उल्‍लेखनीय है कि इसकी ओटीटी रिलीज डेट ने खलबली मचा दी है। 2 नवंबर को इसे ओटीटी पर रिलीज कर ‎दिया जाएगा। गौरतलब है ‎कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और नयनतारा स्टारर 1100 करोड़ कमाने वाली ‘जवान’ की रिलीज को एक महीने का वक्त हो गया है और फिर भी फिल्म सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दर्शक अभी भी एटली के निर्देशन में बनी फिल्म को देखने के लिए बेकरार हैं। लोग इसे एक नहीं दो-तीन बार देखकर खूब इन्जॉय कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की ओटीटी रिलीज तो पहले ही साफ हो गई थी कि इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। इसके डिजिटल राइट्स की डील नेटफ्लिक्स के साथ हुई है। इसकी डील को लेकर बताया गया था कि ये 250 करोड़ रुपए में हुई थी।

शाहरुख खान अपने जन्मदिन पर फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं। यही वजह है ‎कि उनके जन्मदिन पर ‎फिल्म को स्ट्रीम किया जाएगा। 2 नवंबर, 2023 को फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की डेट के सामने आने के बाद फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। हालां‎कि पिछले महीने सिनेमाघरों में कई बड़ी फिल्मों को रिलीज किया गया। इसमें अक्षय कुमार की ‘ओएमजी-2’ भी शामिल है, जिसकी ओटीटी रिलीज का ऐलान कर दिया गया है। इसे भी नेटफ्लिक्स से रिलीज किया जाएगा। इसकी रिलीज डेट 8 अक्टूबर, 2023 तय की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed