पिछली दो किश्तों की तुलना में इसमें बहुत अधिक हंसी-पंकज त्रिपाठी

0

मुंबई। फुकरे फ्रेंचाइजी में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि जो फिल्में लोगों को हंसाती हैं, वे दर्शकों के ज्यादा करीब होती हैं।एक्टर ने फिल्म के बारे में विस्तार से बात की। उन्होंने कहा, 10 साल पहले जब पहला पार्ट आया था तो उसने लोगों को खूब हंसाया था और हमारी तरह दर्शक भी फिल्म के साथ बड़े हो गए हैं।

वे 10 साल पहले हंसे थे और फिल्म के किरदारों से जुड़ गये थे। मुझे यह भी लगता है कि हम कॉमेडी फिल्मों को सही श्रेय नहीं देते। जब आप किसी को हंसाते हैं, तो आप उन्हें दिल की गहराई से खुश करते हैं। इसलिए, जो फिल्में लोगों को हंसाती हैं, वे उनके करीब हैं। मुझे लगता है कि कॉमेडी फिल्म को देखने का यह एक अलग तरीका है। इस बार फिल्म और उनके किरदार में दर्शक क्या नया उम्मीद कर सकते हैं, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, किरदार वही है, बस हालात अलग हैं। उनकी यात्रा अलग है। फिल्म का कैनवास और स्केल इस बार बहुत बड़ा है। पिछली दो किश्तों की तुलना में इसमें बहुत अधिक हंसी है।

मृगदीप लांबा द्वारा निर्देशित, फुकरे 3 में इस बार भोली पंजाबन लड़कों के खिलाफ चुनाव अभियान में शामिल दिखाई देगी, जिसके संचालन के पीछे पंडित जी का हाथ है। फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी सहित मूल कलाकार हैं। यह गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि फुकरे फ्रेंचाइजी में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी पंडित जी की भूमिका को लेकर चर्चाओं में हैं। फुकरे का यह तीसरा पार्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *