केजरीवाल सरकार की बढ़ी मुश्किलें, दवाओं के मामले में LG ने दिया CBI जांच का आदेश

0

नई दिल्ली। केजरीवाल सरकार की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कथित शराब घोटाला मामले में कई नेताओं के खिलाफ कार्रवाई के बाद अब एक और गंभीर मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए गए हैं। ये आदेश दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिए हैं। मामला सरकारी अस्पताल में दवा खरीद से जुड़ा हुआ है जिसमें नियम तोड़ने के आरोप लगाए गए हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली सरकार के अस्पतालों में इन दवाओं को लेकर सतर्कता विभाग की रिपोर्ट पर दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही मुख्य सचिव नरेश कुमार को पत्र लिखकर जांच करने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि इन दवाओं की जब सरकारी और प्राइवेट लैब में जांच की गई तो तय मापदंडो पर खरी नहीं उतरी जिसके बाद जांच के आदेश दिए हैं। ऐसे में लोकसभा चुनावों से पहले केजरीवाल सरकार एक बार फिर मुश्किलों में पड़ती नजर आ रही है।
इससे पहले दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में भी कई नेता जांच के घेरे में हैं। हाल ही में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सांसद संजय सिंह की न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई है। जबकि सीएम केजरीवाल को तीसरी बार समन भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *