राशिद खान को टाटा ने 10 करोड़ रुपये दिए, जानिए वायरल मैसेज की क्‍या है सच्‍चाई

0

नई दिल्‍ली । अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान और रतन टाटा को लेकर सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है. इस वायरल मैसेज में कहा जा रहा है कि दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा राशिद खान को 10 करोड़ रुपये का इनाम देंगे, क्योंकि अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान ने विश्वकप में पाकिस्तान की हार के बाद भारतीय तिरंगा लहराया था, जिसे लेकर आईसीसी ने राशिद खान पर 55 लाख का जुर्माना लगाया था।

अब इसे लेकर रतन टाटा ने माइक्रोब्लागिंग प्लेटफॉर्म पर जवाब दिया है. रतन टाटा ने इस मैसेज का खंडन करते हुए लिखा कि मैंने आईसीसी या किसी भी क्रिकेट टीम के किसी भी खिलाड़ी को इनाम देने का एलान नहीं किया है. उन्होंने कहा कि मेरा क्रिकेट से कोई लेना-देना नहीं है।

अधिकारिक एलान पर ही करें विश्वास

​रतन टाटा ने आगे ​कहा कि लोगों को ऐसे व्हाट्सएप फॉरवर्ड और वीडियो पर तब तक भरोसा नहीं करना चाहिए, जबतक कि वे मूल रूप से उनके संचार से अधिकारिक माध्यम से शेयर नहीं किया गया है. इससे पहले रतन टाटा ने क्रिप्टोकरेंसी में निवेश की अफवाहों को खारिज किया था।

क्रिप्टोकरेंसी में निवेश को लेकर भी अफवाह

रतन टाटा के क्रिप्टो में निवेश की खबर आई थी. रतन टाटा ने इसे खारिज करते हुए कहा कि यह बिल्कुल झूठ है. आप इन अफवाह पर यकीन मत करें, क्योंकि यह लोगों को धोखा देने के लिए है. उन्होंने एक समाचार रिपोर्ट का भी जिक्र किया था, जिसमें क्रिप्टोकरेंसी निवेश में उनकी भागीदारी का झूठा दावा किया गया था।

ऐसी खबरों से दूर रहने की सलाह

रतन टाटा ने ऐसे लोगों से सतर्क रहने और ऐसी धोखाधड़ी वाली योजनाओं से दूर रहने का रिक्वेस्ट करते हुए दोहराया और कहा कि मेरा किसी भी रूप की क्रिप्टोकरेंसी से कोई संबंध नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *