महुआ मोइत्रा की प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, टीएमसी सांसद ने दिया ऐसा जवाब

0

नई दिल्‍ली । तृणमूल कांग्रेस नेता और पश्चिम बंगाल के कृष्णा नगर से लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) की रविवार (15 अक्टूबर) को सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कई निजी तस्वीरों को लेकर बवाल मचा हुआ है। सांसद महुआ ने वायरल तस्वीरों पर कोई खास हैरानी नहीं जताई है, बल्कि इसे दूसरे अंदाज में लेते हुए इसको मनबहलाव जैसी बात कह कर बीजेपी (BJP) पर हमला बोला है और ऐसा करने वालों को ‘बीजेपी की ट्रोल सेना’ करार दिया है।

दरअसल, रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ (पहले ट्विटर) पर महुआ मोइत्रा की कई तस्वीरें वायरल हुईं. इन तस्वीरों में उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) नजर आ रहे हैं. इन फोटोज के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की तरफ से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की जा रही हैं, जिसके बाद टीएमसी नेता ने भी अपनी राय व्यक्त की है। एक्स पर वायरल पोस्ट पर लोकसभा सदस्य महुआ ने टिप्पणी की, “बीजेपी की ट्रोल आर्मी की ओर से सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही मेरी कुछ निजी तस्वीरों को देखकर सबसे अधिक खुशी हुई।

एक फोटो में कांग्रेस सांसद शशि थरूर के साथ नजर आईं

इन तस्वीरों में वो तस्वीर भी शामिल है जिसमें महुआ मोइत्रा को कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, लेकिन वायरल फोटो को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि इनके मूल रूप के साथ फोटोशॉप के जरिये छेड़छाड़ की गई है. इन फोटो को ‘एक्स’ पर वायरल करने के साथ एक अपमानजनक हैशटैग से जोड़ा गया जोकि ट्रेंड कर रहा है।

‘बंगाल की महिलाएं बिंदास जीती हैं, झूठ नहीं है’

टीएमसी नेता मोइत्रा ने इस पूरे घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, “मुझे सफेद ब्लाउज की तुलना में हरे रंग की पोशाक अधिक पसंद है और इसको काटने की जहमत क्यों उठाई- रात के खाने में बाकी लोगों को भी इसको दिखाएं. बंगाल की महिलाएं बिंदास जीती हैं. झूठ नहीं है।

‘नेटिजन ने दी सांसद को ये नसीहत’

सोशल मीडिया पर वायरल एक अन्य फोटो ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. इस फोटो में उनके हाथ में कथित तौर पर सिगार लगा हुआ है. इस पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए धूम्रपान को स्वास्थ्य के लिए हानिकारक बताया. उसने ‘एक्स’ पर टिप्पणी करते हुए लिखा, ”मैम, धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है. यह कैंसर का कारण बनता है।

‘सिर्फ फ्रेंड के सिगार के साथ मजाक में दे रही थी पोज’

इतना ही नहीं, मोइत्रा ने इस कमेंट पर अपना जवाब भी दिया और लिखा, मैं धूम्रपान नहीं करती हूं. मुझे सिगरेट से बड़ी एलर्जी है. मैं बस एक फ्रेंड के सिगार के साथ मजाकिया लिहाज के चलते पोज दे रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *