भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे०पी० नड्डा से मिले सांसद संजय सेठ

0

विधानसभा चुनाव में हुई अभूतपूर्व जीत के लिए बधाई दिया

अपने प्रभार के तीन विधानसभा क्षेत्र से संबंधित रिपोर्ट दी

RANCHI:  रांची के सांसद संजय सेठ ने नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा से मुलाकात की।

संसद के शीतकालीन सत्र में भाग लेने पहुंचे सांसद ने पहले ही दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात कर, उनके नेतृत्व में मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मिली प्रचंड जीत के लिए उन्हें बधाई दिया।

और कुशल मार्गदर्शन के लिए उनका आभार जताया। सांसद श्री सेठ ने इस मुलाकात के क्रम में अपने प्रभार के छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिला में तीन विधानसभा क्षेत्र के विषय में भी राष्ट्रीय अध्यक्ष को बताया।

भाजपा संगठन के द्वारा श्री सेठ को सूरजपुर जिले के भटगांव, प्रतापपुर और प्रेमनगर विधानसभा क्षेत्र की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई थी।

सांसद ने इस चुनाव में वहां लगातार मेहनत किया और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दौरे के क्रम में भी प्रधानमंत्री को बताया कि बीजेपी छत्तीसगढ़ में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी।

सांसद ने इस जीत के लिए इन तीनों विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के प्रति भी कृतज्ञता प्रकट की है।

सांसद ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से मुलाकात बहुत ही अच्छी रही। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस जीत के लिए सभी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं के प्रति आभार जताया।

इसके साथ ही सभी प्रवासी कार्यकर्ताओं के मेहनत की भी सराहना की। सांसद श्री सेठ ने कहा कि जनता भ्रष्ट शासन और झूठे आश्वासन से ऊब चुकी है।

अब जनता हर बात की गारंटी चाहती है और वह गारंटी सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ही दे रहे हैं।

इसलिए हम सबको यह अप्रत्याशित परिणाम इन चुनाव में देखने को मिला है और आने वाले चुनाव में यह परिणाम और भी अप्रत्याशित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed