पूजा हेगड़े ने ढूंढ़ लिया अपना जीवनसाथी, इस क्रिकेटर के साथ लेंगी सात फेरे, जानें सारी डिटेल

0


मुंबई । परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री में फिर से शहनाई बजने वाली है. साउथ से लेकर बॉलीवुड तक छा चुकीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपना जीवनसाथी ढूंढ़ लिया है और वो जल्द ही शादी करने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि पूजा हेगड़े का मिस्ट्री बॉयफ्रेंड (Pooja Hegde Getting Married To Indian Cricketer) भारतीय क्रिकेट टीम का एक जाना- माना खिलाड़ी है और दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और अब एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग घर बसाने का फैसला कर लिया है.

पूजा हेगड़े अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं. डेटिंग की गॉसिप में भी एक्ट्रेस का नाम भी कम ही आता है. हालांकि, हाल ही में उन्हें लेकर हैरान कर देने वाली खबरें आ रही हैं. मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा शादी के लिए तैयार हैं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस मुंबई बेस्ड एक भारतीय क्रिकेटर के प्यार में पड़ गई हैं और अब दोनों ने शादी का फैसला ले लिया है. दोनों के ही परिवारों ने इस रॉयल वेडिंग की तैयारियां भी शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा इस क्रिकेटर को लंबे समय से डेट कर रही थीं. इससे पहले भी पूजा का नाम एक कर्नाटक- बेस्ड क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा चुका है.

हालांकि, अभी तक इस मिस्ट्री मैन का नाम सामने नहीं आया है. बताया जा रहा है कि पूजा जल्द ही अपनी शादी का ऐलान करने वाली हैं. कुछ समय पहले फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज के वक्त सलमान खान के साथ भी पूजा हेगड़े का नाम जुड़ चुका है लेकिन ये अफवाहें झूठी निकलीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक अभी पूजा ने काम से ब्रेक लिया है और उनके पास कोई प्रोजेक्ट्स नहीं हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *