तेलंगाना में प्रचार का आज अंतिम दिन, आज शाम तक थम जाएंगा शोर

0

नई दिल्‍ली । तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 30 नवंबर को होगा. 28 नवंबर को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. शाम 6 बजे के बाद तेलंगाना में चुनाव प्रचार थम जाएगा. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजनीतिक दल कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. यही वजह है कि उन्होंने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. बात चाहे कांग्रेस की हो या बीजेपी की. दोनों ही दलों ने अपने बड़े और राष्ट्रीय नेताओं को यहां चुनाव प्रचार में उतार दिया है।

कांग्रेस की तरफ से आज चुनाव प्रचार में सोनिया गांधी उतरेंगी. इसके अलावा आज राहुल गांधी, प्रियंका गांधी भी चुनाव प्रचार करेंगे. वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी लोगों से वोट मांगेंगे. साथ ही पार्टी के कई और बड़े नेता आज तेलंगाना में डेरा डालेंगे. वहीं, दूसरी ओर बीजेपी की तरफ से भी कई बड़े नेता आज तेलंगाना में वोट मांगेंगे।

कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी,सोनिया गांधी और प्रिंयका गांधी करेंगे चुनाव प्रचार

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और सांसद सोनिया गांधी की बात करें तो वह आज पहली बार तेलंगाना में चुनाव प्रचार करती नजर आएंगी. वह हैदराबाद में एक रोड शो करेंगी. इस रोड शो में उनके साथ प्रियंका गांधी और राहुल गांधी भी शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा कई और बड़े नेताओं के इस रोड शो में शामिल होने की खबर है।

वहीं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी आज तेलंगाना में एक जनसभा और एक रोड शो करेंगी. जहीराबाद में उनकी जनसभा सुबह 11 बजे होगी, जबकि दोपहर 2 बजे से 5 बजे तक वह रोड शो और पब्लिक मीटिंग में भाग लेंगी।

राहुल गांधी आज तेलंगाना में एक रोड शो और एक जनसभा को संबोधित करेंगे. हैदराबाद के नामपल्ली में उनकी जनसभा सुबह 11:30 बजे से शुरू होगी. इसके बाद राहुल गांधी रोड शो करेंगे, जिसकी शुरुआत दोपहर 2 बजे से चौरास्ता, मल्काजगिरि के आनंद बाग से होगी।

बीजेपी के लिए महाराष्ट्र के दो बड़े नाम दिखेंगे

बीजेपी की तरफ से कई बड़े नेता आज चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे. महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सुबह 10 बजे देवरकोंडा में एक जनसभा करेंगे, जबकि उनकी दूसरी जनसभा नागार्जुन सागर में दोपहर 2 बजे होगी. दूसरी और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति सुबह 9 बजे वारंगल पश्चिम में एक रोड शो करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *