चेन्‍नई की बाढ़ में फंसे आमिर, तमिल एक्टर विष्णु विशाल के घर में भी पानी रेस्‍क्‍यू टीम ने सुरक्षित निकाला

0

मुंबई । चक्रवर्ती तूफान मिचौंग के कारण तमिलनाडु और उसके आस-पास के जिले बुरी तरह प्रभावित हुए। चेन्नई में भारी बारिश के चलते आम जनता के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री के सितारों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। तमिल एक्टर विष्णु विशाल के घर में भी पानी भर गया है, जिससे वो काफी परेशान हैं। इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्टर अपने घर के टेरेस पर खड़े हैं। यहां से उन्होंने दिखाया कि कैसे आसपास के घरों में बारिश का पानी भर रहा है और इसके चलते इलाके के लोगों परेशानी उठा रहे हैं।
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘पानी मेरे घर में घुस गया है और इसका स्तर करपक्कम में तेजी से बढ़ रहा है।’ इस बीच विष्णु विशाल की कुछ नई तस्वीरें भी सामने आई हैं। इनमें उन्हें रेस्क्यू टीम के लोगों के साथ राफ्त में बैठे हैं।
इन तस्वीरों में उनके साथ बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान भी हैं। विष्णु ने भी ट्वीट कर बताया है कि फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट उनकी मदद के लिए पहुंचा था। साथ ही उन्होंने अधिकारियों का शुक्रिया अदा भी किया। आमिर खान की बात करें तो वो भी कई महीनों से चेन्नई में रह रहे हैं। उनकी मां जीनत हुसैन का इलाज चेन्नई में चल रहा है।
काम की बात करें तो आमिर खान इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि उन्हें इवेंट, पार्टीज में स्पाॅट किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *