चिराग पासवान का बड़ा दावा, JDU में जल्द हो जाएगा दो फाड़

0

नई दिल्‍ली । जमुई से सांसद और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार की राजनीति में बड़े उठापटक का दावा किया है।

इतना ही नहीं लोजपा ( रामविलास) चीफ ने तो इस बड़े बदलाव के लिए तारीख का भी ऐलान कर दिया।

लोजपा (रामविलास) के मुखिया ने दावा करते हुए कहा कि खरमास के तुरंत बाद (15 जनवरी) के बाद जनता दल यूनाइटेड में बड़ी फूट पड़ने वाली है।

इसका कारण ये है कि नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी में कोई दूसरी लीडरशिप खड़ी ही नहीं की है।

भतीजे को लेकर चाचा पर चिराग का तंज

बिहार में चाचा-भतीजे (नीतीश-तेजस्वी) की जोड़ी पर चिराग पासवान ने तंज कसते हुए कहा, “हालांकि नीतीश कुमार का इन दिनों किसी और पर ध्यान है।

वो दूसरे नेता (तेजस्वी यादव) को प्रमोट करने में व्यस्त हैं। वो कहते हैं और कहा जा रहा है कि मेरे बाद (नीतीश कुमार) ये हैं (तेजस्वी यादव) उत्तराधिकारी होंगे।

JDU का नामों निशान लेने वाला कोई नहीं बचेगा।”

सदन में नीतीश के अमर्यादित भाषा पर भी भड़के चिराग

चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस तरह की अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया था, उसे लेकर खूब भड़के थे।

उन्होंने कहा, “एक समय था जब वह अपने शब्दों और भाषा के लिए जाने जाते थे, यहां तक कि मैं भी उनसे और उनके बोलने के तरीके से प्रेरित था लेकिन हाल के दिनों में जिस तरह से हमारे सीएम भाषण की मर्यादा भूल रहे हैं…बिहार विधानसभा में जिस तरह से उन्होंने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। विधानसभा में अमर्यादित बोलते वक्त उनकी बॉडी लैंग्वेज भी गलत थी।”

इसके बाद आज फिर से उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और इलाज कराना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *