गुनगुन गुप्ता की जिंदगी बर्बाद करने का लगा आरोप, कौन है दीपू चावला?

0

मुंबई
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का एक 2.20 मिनट का कथित प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। इससे बाद एक नाम दीपू चावला बहुत चर्चा में है। आइए जानते हैं कौन है दीपू चावला, क्या है पूरा मामला…

मशहूर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर गुनगुन गुप्ता इस वक्त खबरों में हैं।
Gungun Gupta MMS Video: मशहूर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर गुनगुन गुप्ता इस वक्त खबरों में हैं। चल रही रिपोर्टों के अनुसार, कथित तौर पर दीपू चावला नाम के एक व्यक्ति के साथ गुनगुन गुप्ता की एक निजी वीडियो कॉल इंटरनेट पर सामने आई है।

वायरल वीडियो में जिसमें कथित तौर पर लोकप्रिय इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर को दिखाया गया है। MMS वीडियो में गुनगुन गुप्ता जैसी दिखने वाली एक महिला को वीडियो कॉल पर एक लड़के से बात करते समय आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया है। इससे देश में एक और चौंकाने वाला विवाद खड़ा हो गया है।

दीपू पर वीडियो वायरल करने का लग रहा है आरोप
वायरल वीडियो में कथित तौर पर जो गुनगुन गुप्ता का बताया जा रहा है, वीडियो चैट के दौरान दीपू चावला का फोन लगातार फोन स्क्रीन पर आ रहा था। इसके बाद सोशल मीडिया पर दीपू चावला वायरल हो गए। अभी जो वीडियो चैट में लड़का दिख रहा है, उसके बारें में कोई आधिकारिक बयान या पुष्टि नहीं हो पाई है। बस लड़के का चेहरा वायरल हो रहा है। उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। और बताया जा रहा है कि इसी लड़के ने इस वीडियो को वायरल किया है।
यह भी पढ़ें
जानिए कौन हैं 19 साल की गुनगुन गुप्ता? 2.20 मिनट के वीडियो ने मचा दी है पूरे देश में सनसनी

गुनगुन ने चल रहे विवाद पर कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की
अफवाहों के बीच असल सच्चाई क्या है यह जांच का विषय है। अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्‍टि नहीं हुई। पुलिस का कोई बयान भी सामने नहीं आया है।
यह भी पढ़ें
वीडियो वायरल होने के बाद इन्फ्लुएंसर गुनगुन गप्ता ने किया सुसाइड? जानें सच्चाई
अब तक, 19 वर्षीय इंफ्लुएंसर गुनगुन ने चल रहे विवाद पर कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है। हालांकि, उनके फैंस और फॉलोवर्स उनका समर्थन कर रहे हैं, यह दावा करते हुए कि वायरल वीडियो नकली है और प्रसिद्ध सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर से इस वीडियो का कोई लेना-देना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *